Road accident: नोएडा में रोडवेज बस और स्कूटी की जोरदार भिड़ंत, बिजनौर में भी भीषण सड़क हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389275

Road accident: नोएडा में रोडवेज बस और स्कूटी की जोरदार भिड़ंत, बिजनौर में भी भीषण सड़क हादसा

Road Accident: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा दिया. हादसों की लिस्ट में बुलंदशहर, बिजनौर, अयोध्या और नोएडा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल

UP Road Accident

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा दिया. हादसों की लिस्ट में बुलंदशहर बिजनौर, अयोध्या और नोएडा का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. बिजनौर मे तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. नोएडा में आज सुबह यूपी रोडवेज की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. अयोध्या में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत वही एक घायल. बुलंदशहर में प्राइवेट बस और टाटा पिकअप की भिड़ंत होने से बड़ा हादसा. 

बिजनौर हादसा
बिजनौर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया. हादसे में युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. इसके बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिए और फरार हुए चालक की तलाश में जुट गई. यह मामला शेरकोट थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 74 का है. 

नोएडा हादसा
नोएडा में आज सुबह यूपी रोडवेज की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी पर सवार हो कर जा रहे चार युवक घायल हो गए. घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसमें से एक घायल की स्थिति गंभीर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस और स्कूटी को हटवा. हादसे बाद मौके से फरार बस ड्राइवर की पुलिस तलाश कर रही है.

अयोध्या हादसा
अयोध्या में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत वही एक घायल, मैजिक गाड़ी को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मारी जिसकी वजह से मैजिक में सवार तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा थाना कैंट के मऊ शिवाला के पास रायबरेली हाईवे पर हुआ. 

बुलंदशहर हादसा
बुलंदशहर में प्राइवेट बस और टाटा पिकअप की भिड़ंत होने से बड़ा हादसा. अभी तक एक्सीडेंट में 6 की मौत हो गई है. वहीं सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया जा रहा है. बुलंदशहर से बदायूं रोड पर गांव सलेमपुर के पास एक्सीडेंट हुआ है. घटना स्थल पर आमलोगों ने जाम लगा दिया है. 

Trending news