VIDEO : मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को दी गई अंतिम विदाई, नम आंखों से पत्नी ने सैल्यूट कर दी श्रद्धांजलि

अंतिम विदाई के दौरान उनकी पत्नी तिरंगे में लिपटे मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के पार्थिव शरीर के पास ही बैठी रहीं.

VIDEO : मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को दी गई अंतिम विदाई, नम आंखों से पत्नी ने सैल्यूट कर दी श्रद्धांजलि
फोटो साभार : ANI

देहरादून : पुलवामा में आतंकी मुठभेड़ में शहीद दून के मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल को आज अंतिम विदाई दी गई. ढ़ौंडियाल की अंतिम विदाई में उनका पूरा पैतृक गांव पहुंचा. मंगलवार सुबह अंतिम विदाई के दौरान जहां सन्नाटा पसरा था, वहां एकाएक कोहराम मच गया. वहां मौजूद लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पाए. शहीद के अंतिम दर्शनों के लिए लोगों की भारी भीड़ जुट गई. 

अंतिम विदाई के दौरान उनकी पत्नी तिरंगे में लिपटे मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के पार्थिव शरीर के पास ही बैठी रहीं और एक टक देखती रहीं. बता दें कि मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल की शादी को महज 10 महीने हुए थे. अंतिम विदाई के दौरान उनकी पत्नी उनके सैल्यूट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. देखिए यह मेजर की अंतिम विदाई का वीडियो...

 

 

तीन भाइयों के इकलौते भाई थे ढ़ौंडियाल
मेजर ढौंडियाल पूरे परिवार में इकलौते और सबसे छोटे बेटे थे, उनकी तीन बहनें हैं जो उनसे बड़ी हैं. ऐसे में जब से उनकी पत्नी और बहनों को उनकी शहादत की खबर दी गई है, सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. 

अमर रहे के नारे लगे
देहरादून में शहीद विभूती ढौंडियाल का पार्थिव शरीर सोमवार को जैसे ही उनके घर पर पहुंचा, तो उनके अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता वहां पर उमड़ पड़ा. इस दौरान लोगों ने शहीद विभूती ढौंडियाल अमर रहे के नारे लगाए. 

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सोमवार सुबह सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में देहरादून के मेजर विभूति कुमार ढौंडियाल समेत चार जवान शहीद हो गए. वहीं, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा पुलवामा में हमारे वीर जवानों ने 2 आतंकियों को मौत के घाट उतारा है, लेकिन दुःखद कि इस मुठभेड़ के दौरान मेजर विभूति ढौंडियाल समेत 4 जवान शहीद हुए हैं. शहीदों को कोटि कोटि नमन करते हुए शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदना हैं और दुःख की इस घड़ी में हम उनके साथ हैं.