महिला से दुष्कर्म के आरोप में शख्स गिरफ्तार, लोगों ने की जमकर धुनाई
Advertisement

महिला से दुष्कर्म के आरोप में शख्स गिरफ्तार, लोगों ने की जमकर धुनाई

एक शख्स ने जब महिला को घर में अकेली देखा, तो उसकी नीयत खराब हो गई और वह उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा.

महिला से दुष्कर्म की कोशिश में शख्स गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर : शामली जिले में एक शख्स ने जब महिला को घर में अकेली देखा, तो उसकी नीयत खराब हो गई और वह उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. शख्स को ऐसा करते देख महिला चिल्लाने लगी, महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए और शख्स को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. 

  1. महिला को अकेली देखकर शख्स ने की दुष्कर्म की कोशिश
  2. महिला की चीख सुनकर ग्रामीणों ने उसे बचाया
  3. आरोपी की पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी कि मामले में आरोपी धर्मेंद्र (26) को मंगलवार को सलेम गांव से गिरफ्तार किया गया. कांधला पुलिस थाने के प्रभारी ओ पी चौधरी ने कहा कि आरोपी ने कल 30 वर्षीय महिला के घर में उस वक्त घुसने की कोशिश की जब वह घर में अकेली थी और उससे यौन दुर्व्यवहार का प्रयास किया.

ग्रामीणों ने महिला को बचाया
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि जब स्थानीय लोगों ने उसके रोने और चिल्लाने की आवाज सुनी तब उन्होंने उसे बचाया. प्रभारी ओ पी चौधरी ने कहा कि स्थानीय लोगों ने आरोपी की पिटाई की और उसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- शामली में लिफ्ट के बहाने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जिले में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

शामली में इससे पहले भी साल 2015 में महिला के साथ दुष्कर्म हुआ था. कार में लिफ्ट देने के नाम पर दो लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया था. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब वह बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी, उसी दौरान दो लोग आए और अपनी कार में उसे लिफ्ट देने की बात कही थी. बाद में दोनों उसे कैराना थाने के कंडेला गांव के जंगल वाले इलाके में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. 

Trending news