close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुल्तानपुर: बदमाशों ने अपहरण के बाद की हत्या, सड़क पर फेंका शव, इलाके में फैली दहशत

कोतवाली देहात के ज्ञानीपुर गांव के रहने वाले बिजली विभाग में कार्यरत मुईद अहमद अपने भाई के साथ शहर आये थे और एक मामले में पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने घर वापस जा रहे थे.

सुल्तानपुर: बदमाशों ने अपहरण के बाद की हत्या, सड़क पर फेंका शव, इलाके में फैली दहशत
घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस जिले की नाकाबंदी शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आशीष श्रीवास्तव/सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अपहरण कर ने के बाद हत्या करने का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नगर कोतवाली के लक्ष्मणपुर पुलिस चौकी के पास सरेआम चार पहिया वाहन से आये अज्ञात बदमासो ने एक युवक का अपहरण किया. बाद में उसकी हत्या कर शव को प्रतापगढ़ रोड पर प्रतापगंज के पास फेंक दिया. अपहरण और हत्या की इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर जल्द ही अपराधियों की गिरफ़्तारी का दावा किया है.

दरअसल, कोतवाली देहात के ज्ञानीपुर गांव के रहने वाले बिजली विभाग में कार्यरत मुईद अहमद अपने भाई के साथ शहर आये थे और एक मामले में पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने घर वापस जा रहे थे. तभी पयागीपुर के पास उनकी कार पंचर हो गई और वो वहीं खड़े होकर पंचर बनवा रहे थे. इसी दौरान अचानक चार पहिया वाहन से आए असलहों से लैस दर्जन भर अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमलाकर अपनी गाड़ी में भर लिया. इसके बाद वे प्रतापगढ़ की ओर भाग गए. वहीं, कुछ ही दूरी पर उन्होंने अहमद की हत्याकर प्रतापगंज के पास  उनका शव फेंक दिया. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही हरकत में आई पुलिस जिले की नाकाबंदी शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. एसपी सिटी मीनाक्षी कात्यायन ने कहा कि अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी. पुलिस सभी बिन्दुओं पर नजर रखते हुए अपना काम कर रही है.