किसान महापंचायत के दौरान मंच टूटा, धड़ाम से गिरे राकेश टिकैत, बाल-बाल बचे
Advertisement

किसान महापंचायत के दौरान मंच टूटा, धड़ाम से गिरे राकेश टिकैत, बाल-बाल बचे

मंच पर राकेश टिकैत सहित कई नेता मौजूद थे. हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

जींद: किसान महापंचायत के दौरान मंच टूटने की खबर आ रही है. जींद में किसान महापंचायत बुलाई गई. मंच पर राकेश टिकैत सहित कई नेता मौजूद थे. जैसे ही मंच टूटा वैसे ही राकेश टिकैत सहित नेता धड़ाम से नीचे गिर पड़े. हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

यह पूरी घटना कार्यक्रम के शुरुआत में हुई. एकदम से छोटे से मंच पर दर्जनों लोग चड़ गए. लोगों में राकेश टिकैत का सम्मान करने की होड़ मंच गई. इसी दौरान अचानक मंच टूट गया और राकेश टिकैत समेत अन्य नेता धड़ाम से नीचे गिर गए. मौके पर हड़कंप मच गया. आनन-फानन में राकेश टिकैत को उठाया गया. कुछ देर बाद कार्यक्रम शुरू किया गया.

लाल किले पर निशान साहिब का झंडा फहराने के आरोपी सिद्धू पर 1 लाख का इनाम

जींद महापंचायत में 5 प्रस्ताव पास कर दिए गए हैं. सभी प्रस्तावों का लोगों ने हाथ उठाकर स्वागत किया. इसमें सबसे प्रमुख है तीनों कृषि कानूनों की वापसी का प्रस्ताव. दूसरा एमएसपी पर कानून बने, तीसरा स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू हो, चौथा दिल्ली में पकड़े गए ट्रैक्टर व लोग रिहा हों, पांचवां किसानों के कर्ज माफ हो.

इसके बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश के स्वागत का सिलसिला शुरू हुआ. कंडेला गांव में 50 खापों के प्रमुख भी इस महापंचायत में शामिल होने अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. मंच पर राकेश टिकैत का स्वागत करने और उन्हें माला पहनाने की होड़ मच गई. 

WATCH LIVE TV

Trending news