Anju Nasrullah Love Story:'मैं सीमा हैदर नहीं हूं', भारत लौटने और गद्दारी के आरोपों से बौखलाई अंजू ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1823200

Anju Nasrullah Love Story:'मैं सीमा हैदर नहीं हूं', भारत लौटने और गद्दारी के आरोपों से बौखलाई अंजू ने दिया करारा जवाब

Anju Pakistan News: भारत से पाकिस्तान गई अंजू को यह देश खूब पसंद आ रहा है. पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए अंजू ने कहा कि वह बहुत जल्द भारत जाएंगी और नसरुल्लाह को साथ लेकर जाएंगी. जानें और क्या- क्या बोला अंजू ने?...

 

Anju and Nasrullah (File Photo)

Pakistan News: फेसबुक फ्रेंड से शादी करने भारत से पाकिस्तान गई अंजू को यह मुल्क बहुत पसंद आ रहा है. पाकिस्तान के लोग अंजू को खूब हाथों- हाथ ले रहे हैं. कोई अंजू को महंगा फ्लैट गिफ्ट कर रहा है तो नौकरी का ऑफर दे रहा है. अंजू ने पाकिस्तान से भारत के लोगों को संदेश दिया है. इस वीडियो में अंजू बोल रही है कि वो जल्द भारत आने वाली है और नसरुल्लाह को साथ लेकर आ रही है. अंजू इस वीडियो में बोल रही है कि पाकिस्तान औऱ भारत बहुत ही खूबसूरत देश हैं. मैं गद्दार नहीं हूं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि अंजू मीडिया से बात कर रही है. 

दोनों देश एक जैसे
इस वीडियो में अंजू और नसरुल्लाह दोनों नजर आ रहे हैं. अंजू कहती हैं कि सबको यही लग रहा है कि मैं पाकिस्तान आकर सिर्फ यहां कि तारीफ कर रही हूं. ऐसा नहीं है, मैं जो महसूस कह रही हूं वही बता रही हूं. भारत भी बहुत खूबसूरत देश है और यह दोनों देश एक ही जमीन पर बसे हुए हैं. बॉर्डर तो बाद में बनी हैं. लोग कह रहे हैं कि मैं इंडिया से प्यार नहीं करती, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. अंजू आगे कहती हैं कि मैं इंडिया भी वापस जाउंगी. अकेले भी जाउंगी और नसरुल्लाह के साथ भी जाउंगी. 

ये खबर भी पढ़ें- Krishna Janmashtami Special 2023: ये है दुनिया का सबसे रहस्यमयी मंदिर, भूख से दुबली हो जाती है भगवान की मूर्ति

मैं गद्दार नहीं हूं
इस वीडियो में अंजू आगे कहती है कि मेरे को लेकर दोनों देशों की मीडिया में काफी अफवाहें हैं. भारत में मेरी एक फोटो दिखाकर कहा जा रहा है कि मैंने अपने देश से गद्दारी की है. बच्चों के साथ गलत किया है. लेकिन यह सच नहीं है. अंजू आगे कहती है कि मैं भी इंसान हूं, मेरी भी भावनाएं हैं. अंजू मीडिया से कहती है कि मेरे बारे में थोड़ा सा पॉजिटिव सोचें. मैं किसी की दुश्मन नहीं हूं. 

अंजू बनी फातिमा
भारत से पाकिस्तान अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने गई अंजू ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. उसने नसरुल्लाह से शादी भी कर ली है. इस्लाम धर्म अपनाने के बाद अंजू का नाम फातिमा रखा गया है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि नसरुल्लाह तो सबसे सामने अंजू को अपनी पत्नी कहता है लेकिन अंजू ने नसरुल्लाह को कभी भी सार्वजनिक तौर पर पति नहीं संबोधित किया. अंजू सिर्फ कुछ दिन के वीजा पर पाकिस्तान गई थी. पिछले दिनों नसरुल्लाह ने इस बात की जानकारी दी कि अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है. 

अरविंद से नाराज नसरुल्लाह
एस वीडियो के माध्यम से नसरुल्लाह ने इस बात की जानकारी दी कि वह भारत सरकार से अंजू के बच्चों को पाकिस्तान भेजने की अपील करेगा. वहीं अंजू के पति अरविंद का कहना है कि बच्चे उसके पास भारत ही रहेंगे. आपको बता दें कि अरविंद ने अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इस बात से नसरुल्लाह बहुत ही नाराज भी हुए थे. उसने वीडियो के माध्यम से कहा कि वह किसी से डरता नहीं है. उसने आगे कहा कि भारत सरकार अंजू को सुरक्षा देगी तो ही वह अंजू को भारत भेजेंगे. 

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Trending news