Gehana Vasisth: टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने इस्लाम कबूल कर शादी की, जानें कौन हैं शौहर फैजान अंसारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733217

Gehana Vasisth: टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने इस्लाम कबूल कर शादी की, जानें कौन हैं शौहर फैजान अंसारी

Gehana Vasisth Wedding : 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वो प्रोफेशनल नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में आई हैं. दरअसल, गहना वशिष्ठ ने अपने लिए सच्चा प्यार और दुल्हा दोनों खोज लिया है.

gehana vasisth (फाइल फोटो)

Gehana Vasisth News : 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार वो प्रोफेशनल नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में आई हैं. दरअसल, गहना वशिष्ठ ने अपने लिए सच्चा प्यार और दुल्हा दोनों खोज लिया है. फैजान अंसारी के रूप में उन्होंने आखिरकार अपना जीवन साथी चुन ही लिया. दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वारयल हो रही हैं. 

गहना वशिष्ठ की शादी
गहना वशिष्ठ ने जिस फैजान नाम के शख्स से शादी की है उनके साथ वो पिछले कुछ समय से रिलेशन में थी. हालांकि, जोड़े ने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया नहीं, हालांकि इनके फोटो जरूर वायरल हो रहे हैं. हर कोई इनको शादी की बधाइयां दे रहा है. बताया जा रहा है कि गहना ने इस्लामिक रिवाज से शादीकर फैजान की हो गई. 

कौन हैं फैजान?
गहना ने फैजान अंसारी से शादी की है जोकि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है साथ ही एक एक्टर भी हैं जिनको अमेजन मिनी टीवी के एक रियलिटी शो 'डेटबाजी' में हाल ही में देखा गया. वहीं कुछ समय पहले वयस्क सामग्री शूट किए जाने और उसका प्रसारण करने में कथित रूप से संलिप्त होने को लेकर  गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था. 

जेल भी जा चुकी हैं गहना
गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील कंटेंट की फिल्में शूट करने व उनका प्रसारण करने के केस में मुंबई पुलिस ने गहना को गिरफ्तार किया था. गहना का असल नाम वंदना तिवारी हैं.

और पढ़ें- Gonda News: गोंडा में आज गरजेंगे बृजभूषण शरण सिंह, पहलवानों के मुहिम के बीच रैली में शक्ति प्रदर्शन

और पढ़ें- Ravivar Ke Upay: आर्थिक तंगी से बचना चाहते हैं तो रविवार को भूलकर भी न करें ये काम, इन उपायों से बन जाएगा दिन

WTC Final 2023: ओवल में पाकिस्तानियों ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, बोले- जीतेगा तो इंडिया ही.

Trending news