Mia Khalifa: सबसे बड़ी पोर्न स्टार मिया खलीफा के पीछे पड़ी दुनिया, इजराइल-हमास युद्ध पर बोलना पड़ा महंगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1909219

Mia Khalifa: सबसे बड़ी पोर्न स्टार मिया खलीफा के पीछे पड़ी दुनिया, इजराइल-हमास युद्ध पर बोलना पड़ा महंगा

Mia Khalifa Viral Controversy: मिया खलीफा को इजराइल और फिलिस्तीन के बीच हो रहे युद्ध में फिलिस्तान का सपोर्ट करना पड़ा भारी. उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है. जानें और क्या- क्या नुकसान हुए मिया खलीफा को... 

 

Mia khalifa(Photo credit google)

Mia Khalifa Viral Video: दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं. उनके एक बयान के कारण उनको नौकरी से निकाल दिया गया है. खबर है कि कनाडा के ब्रॉडकास्टर टॉड शैपिरो भी उनके साथ एक डील करने वाले थे लेकिन मिया खलीफा के इस बयान के बाद उनको इस डील से बाहर कर दिया गया है. मिया खलीफा ने फिलिस्तीन का समर्थन करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसके बाद ये सब बवाल हुआ. मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इजराइल- फिलिस्तीन संघर्ष
इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे यु्द्ध को लेकर हर कोई अपनी राय रख रहा है. देश के बड़े से बड़ा नेता इस मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. पूर्व पोर्न स्टान मिया खलीफा ने भी सोशल मीडिया पर फिलिस्तीन के समर्थन में अपनी बात रखी. इस बोल्ड बयान के बाद साफ हो गया कि वो इजराइल पर किए फिलिस्तीन हमलों को सही ठहरा रही हैं. 

क्या लिखा मिया खलीफा ने?
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए मिया खलीफा ने लिखा कि- "अगर आप फिलिस्तीन के हालातों पर देख सकते हैं और फिर भी आप फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं तो आप रंगभेद के गलत पक्ष में हैं. समय आने पर इतिहास क्या दिखाएगा."

नागिन एक्ट्रेस मधुरा नाइक की बहन- बहनोई की इजरायली हमले में मौत, मंजर सुन दिल दहल जाएगा
अभिनेत्री मधुरा नाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी चचेरी बहन और बहनोई की इजराइल में मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि इजराइल पर चल रहे हमले में फिलिस्तीनी आतंकवादियों ने उनकी बेरहमी के हत्या कर दी. मधुरा नाइक ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी साझा की है. 

Trending news