नए साल में करने हैं बांके बिहारी के दर्शन तो करना होगा यह काम, वरना होंगे परेशान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand815333

नए साल में करने हैं बांके बिहारी के दर्शन तो करना होगा यह काम, वरना होंगे परेशान

बांके बिहारी मंदिर प्रबंधन के अनुसार नए साल की छुट्टियां मनाने और भगवान के दर्शन से साल का शुभारंभ करने के लिए हजारों की संख्या में देश-विदेश से लोग आते हैं.

नए साल में करने हैं बांके बिहारी के दर्शन तो करना होगा यह काम, वरना होंगे परेशान

मथुरा: अगर आपका मन है कि नए साल की शुरुआत बांके बिहारी के दर्शन से करनी है, तो यह खबर आपके लिए है. वृंदावन के ठाकुर श्री बांके बिहारी लाल के दर्शन के लिए अब लंबी लाइनें नहीं लगा करेंगी. दरअसल, नए साल की भीड़ और कोविड महामारी को देखते हुए बांके बिहारी मंदिर प्रबंधन ने यह निर्णय लिया है कि बांके बिहारी मंदिर में आने वाले भक्तों को पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

ये भी पढ़ें: क्या UP में आ गया कोरोना का नया स्ट्रेन? मेरठ में दिखे लक्षण लखनऊ में भी टेस्ट चालू

बिना रजिस्ट्रेशन नहीं मिलेंगे दर्शन
इसको लेकर प्रबंधन ने श्रद्धालुओं से अपील की है कि आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग कराने के बाद ही दर्शन के लिए वृंदावन आएं. ऐसा न करने पर भगवान के मंदिर में एंट्री नहीं मिलेगी और बांके बिहारी के दर्शनों से वंचित रह कर ही वापस आना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया के UP दौरे पर BJP ने दी ये खुली चुनौती, कहा- जनता कभी 'आप' को स्वीकार नहीं करेगी

नए साल पर आते हैं हजारों श्रद्धआलु
बांके बिहारी मंदिर प्रबंधन के अनुसार नए साल की छुट्टियां मनाने और भगवान के दर्शन से साल का शुभारंभ करने के लिए हजारों की संख्या में देश-विदेश से लोग आते हैं. इस समय जब पूरी दुनिया ही गंभीर महामारी से गुजर रही है, तो यहां की सुरक्षा को देखते हुए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने का निर्णय लिया गया है. इन दिनों में कान्हा की नगरी वृंदावन में धूम मची रहती है. 25 दिसंबर से लेकर 5 जनवरी तक लोगों का लगातार आना जाना लगा रहता है.

WATCH LIVE TV

Trending news