मनीष सिसोदिया के UP दौरे पर BJP ने दी ये खुली चुनौती, कहा- जनता कभी 'आप' को स्वीकार नहीं करेगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand815255

मनीष सिसोदिया के UP दौरे पर BJP ने दी ये खुली चुनौती, कहा- जनता कभी 'आप' को स्वीकार नहीं करेगी

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मैंने 5 सवाल पूछे थे, लेकिन उन्होंने आज तक उसका कोई जवाब नहीं दिया है."

दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (L), यूपी कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (R)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा के पहले भाजपा (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के प्रदेश दौरे के बाद यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने मनीष सिसोदिया और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सूबे में विकास और कोविड-19 के मैनेजमेंट को लेकर बहस पर खुली चुनौती दी है.

ये भी पढ़ें: क्या UP में आ गया कोरोना का नया स्ट्रेन? मेरठ में दिखे लक्षण लखनऊ में भी टेस्ट चालू

"डिप्टी सीएम झूठ बोल कर चले गए"
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बताया, "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मैंने 5 सवाल पूछे थे, लेकिन उन्होंने आज तक उसका कोई जवाब नहीं दिया है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया यूपी आकर कुर्सी लगाकर झूठ बोलकर और नौटंकी करके चले गए लेकिन जवाब उन्होंने भी नहीं दिया." सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा है कि, "यूपी में दो करोड़ से ज्यादा कोविड टेस्ट कराए गए. दिल्ली सरकार बताए कि उन्होंने कितने टेस्ट कराए हैं?"

ये भी पढ़ें: सरकार या कानून व्यवस्था पर असंतोष जताना अपराध नहीं, अधिकार है- हाई कोर्ट

"अरविंद केजरीवाल ने किया पूर्वांचलियों का अपमान"
सिद्धार्थ नाथ सिंह अरविंद केजरीवाल के पूर्वांचलियों को ले कर दिए गए बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि "आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव लड़ने का मंसूबा रखती है, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बताना होगा कि क्या उन्होंने पूर्वांचलियों का अपमान किया है या नहीं? उन्होंने कहा था कि यूपी और बिहार के लोग 500 रुपए का टिकट लेकर दिल्ली आते हैं और पांच लाख का कोविड इलाज कराकर चले जाते हैं. उनके इस बयान पर दिल्ली हाईकोर्ट ने भी उन्हें फटकार लगाई थी या नहीं?"

ये भी पढ़ें: जब सर्दी-जुखाम करे परेशान तो काम आती है काली मिर्च, हैं कमाल के फायदे...

यूपी सरकार ने खोले 52 कॉलेज
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि, "यूपी सरकार ने 2 यूनिवर्सिटी और 52 मेडिकल कॉलेज खोले हैं." इसके बाद उन्होंने दिल्ली सरकार पर एक और सवाल उठाया. उन्होंने पूछा कि "दिल्ली सरकार बताए कि उसने कितनी यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेज खोले हैं?" साथ ही, सिद्धार्थ सिंह ने आम आदमी पार्टी को खुली चुनौती देते हुए कहा है यूपी की जनता कभी भी आम आदमी पार्टी को स्वीकार नहीं करेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news