मऊ पुलिस का 'ऑपरेशन मुख्तार' जारी, गुर्गे किफायतुल्लाह की लाखों की संपत्ति कुर्क

आपको बता दें कि जिले में अपराध रोकने के लिए मऊ पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है. इसके तहत अबतक मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़े कई सदस्यों की संपत्तियां जब्त व कुर्क की गई हैं.

मऊ पुलिस का 'ऑपरेशन मुख्तार' जारी, गुर्गे किफायतुल्लाह की लाखों की संपत्ति कुर्क
मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य किफायतुल्लाह की संपत्ति कुर्क करने पहुंची मऊ पुलिस.

विजय मिश्रा/मऊ: मऊ पुलिस का मुख्तार अंसारी गिरोह के सदस्यों के ​खिलाफ कुर्की और जब्ति की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने शुक्रवार को मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य किफायतुल्लाह की अपराध व अवैध रूप से अर्जित करीब 61 लाख की संपत्ति जिलाधिकारी के आदेश पर कुर्क कर दी. किफायतुल्लाह पर पुलिस ने यह कार्रवाई गैगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत की.

मुख्तार अंसारी के सूदखोर गुर्गे जुगनू वालिया पर प्रशासन की कार्रवाई, 3 Cr की संपत्ति जब्त

आपको बता दें कि जिले में अपराध रोकने के लिए मऊ पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है.  इसके तहत अबतक मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़े कई सदस्यों की संपत्तियां जब्त व कुर्क की गई हैं. किफायतुल्लाह के खिलाफ पुलिस ने बीते 26 जुलाई को गैंगेस्टर एक्ट की धारा 3(1) 325/20 के तहत मुकदमा दर्ज करने के साथ ही 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. किफायतुल्लाह फिलहाल जेल में बंद है.

UP POLICE का ऑपरेशन क्लीन: मुख्तार अंसारी गैंग के 6 सदस्यों के हथियार लाइसेंस रद्द

कुर्की की कार्रवाई करने पहुंचे राजस्व निरीक्षक सतेंद्र मिश्रा ने बताया कि मऊ जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगेस्टर किफायतुल्लाह के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की गई है. उसने ये संपत्तियां अपनी अपराधिक छवि का इस्तेमाल कर अवैध रूप से अर्जित की थीं, जिसको कुर्क करने का काम किया गया है. आपको बता दें कि लखनऊ पुलिस ने भी मुख्तार अंसारी के गुर्गे जुगनू वालिया की करीब 3 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है.

WATCH LIVE TV