मुख्तार अंसारी के सूदखोर गुर्गे जुगनू वालिया पर प्रशासन की कार्रवाई, 3 करोड़ की संपत्ति जब्त

 उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़े जाने के बाद मऊ सदर से ​निर्दलीय विधायक मुख्‍तार अंसारी का गिरोह पुलिस और प्रशासन के निधाने पर है.

मुख्तार अंसारी के सूदखोर गुर्गे जुगनू वालिया पर प्रशासन की कार्रवाई, 3 करोड़ की संपत्ति जब्त
जुगनू वालिया (R) के साथ मुख्तार अंसारी. (File Photo)

लखनऊ: मुख्तार अंसारी गैंग के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई जारी है. लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने मुख्तार अंसारी के करीबी जुगनू वालिया की 3 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है. जुगनू वालिया पर यह कार्रवाई गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई है. पुलिस ने मुख्तार अंसारी के सूदखोर गुर्गे जुगनू वालिया की गाड़ियों और अन्य संपत्ति को सीज कर लिया है.

भारी बारिश का कहर! टिहरी में मकान पर गिरा NH का पुश्ता, 2 युवतियों समेत तीन की मौत

जुगनू वालिया पर आपराधिक छवि के जरिए अवैध संपत्ति अर्जित करने का आरोप है. पुलिस ने वालिया की 5 लग्जरी गाड़ियों और लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मकान को सीज कर लिया है. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मुख्तार अंसारी के दम पर जुगनू वालिया ब्याज पर पैसे चलाता है. आलमबाग के तमाम इलाकों में जुगनू वालिया के नाम का है खौफ.

रायबरेली में दो पक्षों के विवाद का CM योगी ने लिया था संज्ञान, अब थानाध्यक्ष पर गिरी गाज

आपको बता दें कि सूदखोरी में प्रताड़ित करने के आरोप में जुगनू वालिया पहले भी जेल भेजा जा चुका है. यूपी पुलिस ने अभी तक अवैध वसूली, अवैध बूचड़खाना संचालन, फर्जी शस्त्र लाइसेंस आदि मामलों में मुख्तार अंसारी के कई गुर्गों के विरुद्ध कार्रवाई को अंजाम दिया है. उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़े जाने के बाद मऊ सदर से ​निर्दलीय विधायक मुख्‍तार अंसारी का गिरोह पुलिस और प्रशासन के निधाने पर है.

WATCH LIVE TV