मथुरा: हॉस्टल में फांसी पर झूली MBA की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिलने के कारण जांच प्रारम्भ नहीं हुई है. तहरीर मिलते ही मामले की जांच शुरूकर दी जाएगी.

मथुरा: हॉस्टल में फांसी पर झूली MBA की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा: मथुरा के एक निजी विश्वविद्यालय में व्यापार प्रबंधन के परास्नातक के अंतिम वर्ष की छात्रा ने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. वृन्दावन थाने की जैंत पुलिस चौकी के प्रभारी अवधेश कुमार के मुताबिक, आगरा निवासी आरती ‘जीएलए विश्वविद्यालय’ में एमबीए के अंतिम वर्ष की छात्रा थी.

कुमार ने बताया कि आरती ने मंगलवार को अपने एक मित्र को आत्महत्या करने की बात बताई थी. उसके मित्र ने आरती को समझाने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि आरती के मित्र ने उसे ऐसा करने से मना किया. अन्य लोगों को इसकी सूचना देते हुए वह आरती के कमरे तक पहुंचा. कमरा अंदर से बंद था. उसने वार्डन तथा छात्र-छात्राओं की मदद से दरवाजा तोड़ उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह अपने दुपट्टे से फांसी लगा चुकी थी.

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि मृतक छात्रा आगरा की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया गया. प्रभारी ने कहा, विश्वविद्यालय प्रशासन ने जांच में हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया है. लेकिन पीड़ित पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिलने के कारण जांच प्रारम्भ नहीं हुई है. तहरीर मिलते ही मामले की जांच शुरूकर दी जाएगी.