प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई महिला तो पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब

शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया और शादाब को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई महिला तो पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब
अस्पताल में भर्ती पीड़ित पति.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पत्नी को गैरमर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखना पति को भारी पड़ गया. प्रेमी को बचाने के लिए पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया. मामला थाना टीपी नगर इलाके का है. महिला रोज रात अपने पति और तीन बच्चों को खाने में नशीली दवाई मिलाकर सुला देती थी और फिर प्रेमी को घर में बुला लेती थी.

UP: अब संस्कृत में भी जारी ​होने लगा सरकारी प्रेस नोट, CM योगी ने दिया था निर्देश

बीते शुक्रवार को भी पत्नी ने ऐसा ही किया, लेकिन बीच रात अचानक पति नशे से बाहर आया और उसने पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इस बात का विरोध करने पर पत्नी ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए पति के गुप्तांग पर तेजाब डाल दिया और प्रेमी को घर के बाथरूम में छिपा दिया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का 82 वर्ष की उम्र में निधन, काफी समय से कोमा में थे

शोर-शराबा सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को तड़पते हुए पाया, तीनों बच्चे नींद की दवा के नशे में सो रहे थे. पुलिस ने पति और तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया. महिला और प्रेमी पुलिस हिरासत में हैं. इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पति और तीनों बच्चों का बयान ले लिया है. आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी से भी पूछताछ चल रही है. 

WATCH LIVE TV