Bijnor News: गच्चा देकर पुलिस कस्टडी से चोर हुआ फरार, एसपी ने थाना प्रभारी सहित पांच पुलिस कर्मियों पर गिराई गाज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2048949

Bijnor News: गच्चा देकर पुलिस कस्टडी से चोर हुआ फरार, एसपी ने थाना प्रभारी सहित पांच पुलिस कर्मियों पर गिराई गाज

Bijnor News: बिजनौर जिले में एक बाइक चोर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. मामले में अ​​भिरक्षा में लेकर जाने वाले सिपाही और होमगार्ड के ​​खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

 

सांकेतिक फोटो.

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक बाइक चोर पुलिस कस्टडी से फरार हो गया. जिसकी फरारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले में अ​​भिरक्षा में लेकर जाने वाले सिपाही और होमगार्ड के ​​खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इतना ही नहीं एक दरोगा और दो सिपाहियों को सस्पेंड किया गया. एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया. उधर पुलिस ने आरोपी की तलाश में कांबिंग की लेकिन शातिर चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका. 

मेडिकल के लिए ले गए थे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र
अफजलगढ़ पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में निशांत राघव पुत्र जगवीर राधव निवासी कादराबाद को गिरफ्तार किया था. जिसका रविवार को चालान करने के बाद पुलिसकर्मी उसे मेडिकल जांच के लिए अफजलगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. यहां नाटकीय घटनाक्रम के बीच बाइक चोरी का आरोपी निशांत फरार हो गया. पहले तो पुलिसकर्मियों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया. मगर जब नहीं मिला तो थाने सूचना दी गई. फरारी की जानकारी मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया.

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस चोर की तलाश करने में जंगलों की खाक छानती दिखाई दी. वहीं पुलिस कस्टडी से आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते ही एसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल सीओ अर्चना सिंह सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे है.

इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज
सीएससी से फरार आरोपी के मामले में एसपी नीरज जादौन ने प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह को लाइनहाजिर कर दिया. वहीं आरोपी को सीएचसी लेकर के गए मुख्य आरक्षी अकील अहमद व  होमगार्ड सतपाल सिंह के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके अलावा उपनिरीक्षक गोपाल सिंह हैडमोहर्रिर राज बहादुर सिंह व मुख्य आरक्षी अकील अहमद को निलंबित कर दिया गया, वहीं फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में पुलिस टीम  गठित की गई है.

Trending news