Road Accident In UP: बागपत, बरेली से लेकर जौनपुर तक सड़क हादसों ने ली जान, बाइक सवार को ट्रक ने मारा, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2316110

Road Accident In UP: बागपत, बरेली से लेकर जौनपुर तक सड़क हादसों ने ली जान, बाइक सवार को ट्रक ने मारा, तीन की मौत

UP Accident: बड़ौत-बुढ़ाना मार्ग पर हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार केंटर ने सड़क किनारे खडे पिकअप को टक्कर मार दी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

road accidents

कुलदीप चौहान/बागपत : उत्तर प्रदेश के बागपत में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक तेज रफ्तार केंटर ने सड़क किनारे खडे पिकअप को टक्कर मार दी और पिकअप के हेल्पर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तफतीश में जुट गई है.

दरअसल हादसे का ये सीसीटीवी फुटेज दोघट थाना क्षेत्र में बड़ौत बुढ़ाना मार्ग का बताया जा रहा है. मृतक हेल्पर सहमली जनपद का रहने वाला है जिसका नाम फारुख है.

डंपर ने मारी बाइक सवार को टक्कर
जौनपुर के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव में डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गई. दोनों घायलो‌ को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस ने शव‌ को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई.  

बरेली में भीषण ट्रक हादसा
बरेली के किला थाना क्षेत्र के सत्यप्रकाश पार्क से एक घटना सामने आई है जहां बाइक सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके बाद टक्कर लगने से भीषण सड़क हादसा हो गया और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही ट्रक चालक वहां से फरार हो गया. 

Trending news