Meerut News: मेरठ के सात लोगों की राजस्थान में मौत, ट्रक से ओवरटेक करने में हुआ हादसा
Advertisement

Meerut News: मेरठ के सात लोगों की राजस्थान में मौत, ट्रक से ओवरटेक करने में हुआ हादसा

Sikar Road Accident: मेरठ के एक ही परिवार के सात लोगों की राजस्थान में जलने से मौत हो गई. कार से धार्मिक यात्रा में जा रहे पूरे परिवार की जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई, इस भिड़ंत में दोनों वाहनों में भयंकर आग लग गई... 

 

Sikar Road Accident

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले मेरठ के 7 लोगों की कार में जलकर मौत हो गई. यह भीषण सड़क हादसा रविवार 14 अप्रैल 2024 को हुआ. जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी. इससे दोनों वाहनों में जबर्दस्त आग लग गई. इस घटना में 7 लोग जिंदा जल गए. कार में आग लगने से  कार में सवार 7 लोग जिंदा जल गए. जिसमें दो पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे हैं. जानकारी के अनुसार सालासर से चुरु की तरफ ट्रक जा रहा था. पुलिया के पास आशीर्वाद होटल के पास पीछे से कार ट्रक में जा घुसी. उसी के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. जलकर खाक हो गए.  ट्रक में धागे के बंडल बताए जा रहे हैं. 

आस पास के लोगों की सूचना देने पर पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि, कार में सवार 7 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई है. फिलहाल शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं .

कार उत्तर प्रदेश नंबर की है
कार सवार सभी लोग सालासर बालाजी मंदिर से दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गये. सभी मरने वाले मेरठ के शिव शंकर पूरी के रहने वाले थे. मरने वालों में नीलम गोयल पत्नी मुकेश गोयल,मंजू बिंदल, पत्नि नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल पुत्र नरेंद्र स्वाति बिंदल पत्नी हार्दिक,दिशा पुत्री हार्दिक,ओर 2 वर्षीय दीक्षा पुत्री हादिक है. हार्दिक बिंदल बीजेपी के पूर्व विधायक के साले थे. मृकतों के परिजनों ने बताया कि हम लोगों के यहां शादी के बाद पत्नी ओर परिवार के साथ राजस्थान में दर्शन करने की पुरानी प्रथा चली आ रही है. इसी लिए हार्दिक वहां दर्शन करने गया था. तभी ये दुखद हादसा हो गया.

Trending news