Meerut News: प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी बहन, मेरठ के भाई ने सरेराह दी दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2373679

Meerut News: प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी बहन, मेरठ के भाई ने सरेराह दी दर्दनाक मौत

Meerut Murder: मेरठ से एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक क्रूर भाई ने अपनी बहन की बीच सड़क में गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने की वजह जानकर आप भी बुरी तरह चौंक जाएंगे......

Brother killed sister in meerut

मेरठ: मेरठ से एक दिलदहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक क्रूर भाई ने अपनी बहन की बीच सड़क में गला दबा कर हत्या कर दी. इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, मेरठ में अपनी झूठी शान के खातिर भाई ने 17 साल की अपनी बहन की हत्या कर दी. आपको बता दें कि भाई अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज़ था, क्योंकि वो युवक के साथ घर से भाग गई थी. इसके बाद गुस्से में आकर भाई ने ये कातिलाना कदम उठाया. आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला थाना इंचौली क्षेत्र के नंगला शेखू का है. 

लड़की का अपहरण
दरअसल बहन अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी. परिजनों को लगा लड़की का अपहरण हुआ है इसलिए उन्होंने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस अपनी जांच में जुट गई और कुछ दिन बाद युवती को उसे प्रेमी के साथ बरामद कर लिया. नाबालिग होने की वजह से उसे परिवार को सौंप दिया. इस बात पर गुस्सा होकर भाई ने बहन की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार किया और किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

युवक के साथ प्रेम प्रसंग
सूत्रों के अनुसार नंगला शेखू गांव की रहने वाली युवती का सरूरपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थी. तीन महीने पहले वो अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी. इसके बाद परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने लड़की को बरामद कर के परिजनों को सौंप दिया और युवक को जेल भेज दिया. कुछ दिन पहले ही युवक जेल से रिहा हुआ था. जिसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका की फिर बातचीत होने लगी और दोनों एक बार फिर घर से भागने का प्लान बनाया. 

बड़े भाई ने रंगे हाथ पकड़
बुधवार की सुबह युवती चोरी-छिपे अपने प्रेमी के साथ भाग रही थी की तभी उसके बड़े भाई ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. गुस्से में भाई ने बहन के साथ रास्ते में ही मारपीट शुरू कर दी और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. भीड़ तमाशा देखती रही पर कोई भी लड़की की मद्द करने नहीं आया. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. 

और पढ़ें- Meerut murder video: प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी बहन, मेरठ के भाई ने सरेराह दी खौफनाक मौत देखें वीडियो

Trending news