मेरठ में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, शॉर्टसर्किट से 25 से ज्यादा बाइक जलकर राख
Advertisement

मेरठ में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, शॉर्टसर्किट से 25 से ज्यादा बाइक जलकर राख

Meerut News: होलिका दहन से पहले मेरठ में भीषण आग लग गई. इस आग की चपेट में 25 से ज्यादा बाइक जलकर राख हो गए है. वहीं बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

Meerut

Meerut News: यूपी के मेरठ में बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई. दरअसल शॉर्ट सर्किट से देर रात भीषण आग लग गई. इसमें 25 से अधिक बाइक जलकर राख हो गई. घंटे की मशक्कत के बाद अग्निशमन की छह गाड़ियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

मेरठ में भीषण आग

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के रोहटा रोड के एक बाइक शोरूम का है.जहां बताया जा रहा है कि देर रात बंद शोरूम के अंदर से अचानक से आग की तेज लपटे उठने लगी और देखते ही देखते सब कुछ राख कर दिया. बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है और इस पूरे हादसे मे 25 से अधिक बाइके जलकर राख हो गए हैं.

फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियाों ने आग पर काबू 
रोहटा रोड बाइपास स्थित श्रीकृष्णा ऑटोमोटिव नाम से होंडा बाइक का शोरूम है.  दरअसल शोरूम के मालिक के अनुसार शनिवार रात 10.30 बजे करीब आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन किया. इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियाों ने आग पर काबू पाने के लिए दो घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. शोरूम में रखी कई  नई बाइक जलकर राख हो गई. बताया जा रहा कि शोरूम बंद था. इससे शार्ट सर्किट के चलते शोरूम में आग लगी.

यह भी पढ़ेरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, हाईवे पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली में डंपर ने मारी टक्कर, चार की लोगों की मौके पर मौत

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices 24 March 2024: होली से एक दिन पहले यूपी में फिर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, आपके शहर में क्या है दाम

 

 

Trending news