Hapur News: रिटायर्ड जज की नहर में तैरती मिली लाश, मर्डर या सुसाइड को लेकर उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2316893

Hapur News: रिटायर्ड जज की नहर में तैरती मिली लाश, मर्डर या सुसाइड को लेकर उलझी पुलिस

Retired Judge Found Dead: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक भयानक खबर सामने आई है. जिसे सुनते ही पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. चार दिन से ... पुलिस को मामले की खबर मिलते ही ... पढ़िए पूरी खबर ...

Meerut News

Hapur News/Abhishek Mathur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में सेवानिवृत्ति जज का शव नहर में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मेरठ के थे रहने वाले
जानकारी के अनुसार मेरठ निवासी रवि मल्होत्रा जज के पद से सेवानिवृत हुए थे. बताया जा रहा है कि रवि मल्होत्रा पिछले चार दिनों से रहस्यमय तरीके से घर से गायब चल रहे थे. वहीं उनके परिवारजन उनकी लगातार तलाश कर रहे थे. लेकिन इसी बीच हापुड़ जिले के धौलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत देहरा की नहर में उनका शव तैरता हुआ मिला. 

लोगों ने पुलिस को दी सूचना
लोगों ने जब शव को तैरता हुआ देखा, तो उनमें हड़कंप मच गया. शव को किसी तरह बाहर निकाला गया. इसकी जानकारी थाना धौलाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थाना धौलाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त मेरठ के रिटायर्ड जज रवि मल्होत्रा के रूप में की. जज का शव नहर में मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में तमाम अधिकारी नहर पर पहुंच गए. 

पुलिस सीओ ने बताया
पुलिस क्षेत्राधिकारी पिलखुवा स्तुति सिंह ने बताया कि मेरठ के सेवानिवृत जज का शव नहर में तैरता हुआ मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवारजनों को सूचना दे दी गई है. सीओ ने बताया कि सेवानिवृत जज की कार मेरठ के देहरा झाल पर नहर किनारे लावारिस हालत में मिली थी. सेवानिवृत जज रवि मल्होत्रा पिछले चार दिन से अपने घर से गायब चल रहे थे और परिवारजन उनकी तलाश में जुटे हुए थे. जज का शव मिलने से परिवारजनों में भी कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें - बागपत, बरेली से लेकर जौनपुर तक सड़क हादसों ने ली जान, बाइक सवार को ट्रक ने मारा

यह भी पढ़ें - रेप के आरोपी ने जेल से निकलते ही मनाया जश्न, फायरिंग के बीच डीजे पर जमकर नाच गाना

Trending news