बंद घर में एसआई ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand935497

बंद घर में एसआई ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी दादरी फ्लैट में सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर ने पहले अपनी पत्नी के मुंह पर तकिया रखकर उसे मौत के घाट उतारा और फिर खुद की भी जान ले ली. 

सांकेतिक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एनटीपीसी दादरी फ्लैट में सीआईएसएफ के सब इंस्पेक्टर द्वारा पत्नी की हत्या के बाद खुदकुशी करने का मामले सामने आया है. एसआई ने पहले अपनी पत्नी के मुंह पर तकिया रखकर उसे मौत के घाट उतारा और फिर खुद की भी जान ले ली. 

दोनों के शव फ्लैट में मिलने के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ACP और SHO जारचा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें-बेटी के रिश्ते से खुश नहीं था पिता, पेट्रोल डालकर मां और विवाहिता को जिंदा जलाया, पत्नी की मौत

आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा था. शायद इसी से परेशान होकर एसआई ने यह कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. वहीं परिवार से भी पूछताछ की जा रही है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में भी दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. जहां एक पति ने छत पर सो रही पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक इलाज के बाद उसकी विवाहित बेटीको कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news