बेटी के रिश्ते से खुश नहीं था पिता, पेट्रोल डालकर मां और विवाहिता को जिंदा जलाया, पत्नी की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand935354

बेटी के रिश्ते से खुश नहीं था पिता, पेट्रोल डालकर मां और विवाहिता को जिंदा जलाया, पत्नी की मौत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. हैवान पति ने छत पर सो रही पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.

सांकेतिक तस्वीर

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली एक वारदात सामने आई है. हैवान पति ने छत पर सो रही पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक इलाज के बाद उसकी विवाहित बेटीको कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है.

पड़ोसियों ने घर में घुसकर बुझाई आग 
ललौली थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित चूड़ी गली मोहल्ले में रविवार की देर रात एक हैवान पति ने अपनी पत्नी और विवाहित बेटी पर पेट्रोल डालकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया. आग की लपटों में घिरी मां-बेटी की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने घर में कूदकर कड़ी मसक्कत के बाद आग बुझाई. 

रेलवे ब्रिज पर बेहोश पड़ी थी महिला, अबोध बच्ची ने यूं बचाई मां और 6 महीने के भाई की जान

शादी को लेकर नाराज था पिता 
मृतका की बेटी रानी ने बताया कि मेरा पिता फूलचंद बड़ी बहन प्रेमलता के साथ उसके ससुराल ओती गांव में रहता है. मेरी छोटी बहन रजनी की 7 जुलाई को बारात आनी थी. शादी को लेकर मेरा पिता फूलचंद और बड़ी बहन प्रेमलता बिल्कुल भी खुश नहीं थे. रविवार को जब मेरा पिता घर आया तो मां से झगड़ा कर रहा था. तभी मेरी बहन गुड्डन मां को लेकर छत पर सोने चली गई थी. रात करीब 2 बजे पिता ने मेरी मां और बहन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया. जब आग की लपटों में घिरी मां बहन चीखने चिल्लाने लगी तो पड़ोसी दीवार फांदकर अंदर आए और आग किसी तरह बुझाई.

किशोरी हत्याकांड का हुआ खुलासा, सगा भाई निकला हत्यारा, वजह कर देगी हैरान

क्या बोली पुलिस? 
एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित चूड़ी गली मोहल्ले में रविवार की रात करीब 2 बजे पारिवारिक विवाद में पति फूलचंद ने सोते समय अपनी पत्नी सुशीला देवी और विवाहिता बेटी गुड्डन देवी पर पेट्रोल डालकर जला दिया. गंभीर रूप से झुलसी मां बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला सुशीला देवी की मौत हो गई, जबकि बेटी गुड्डन देवी का प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया है. मृतका के बेटी की तहरीर पर आरोपी फूलचंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Viral Video: दूल्हे के कार से बारात में निकला लंगूर, बीच रास्ते में करने लगा ये काम

WATCH LIVE TV

Trending news