Meerut News: कॉलेज के विवाद ने ले लिया खूनी मोड: चलती बस में छात्रों पर गोलीबारी, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2480800

Meerut News: कॉलेज के विवाद ने ले लिया खूनी मोड: चलती बस में छात्रों पर गोलीबारी, दो घायल

Meerut News: मेरठ में चलती बस में कॉलेज छात्रों के बीच हुए विवाद में दो छात्र गोलीबारी में घायल हो गए. 

meerut news

पारस गोयल/मेरठ: शहर के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में चलती बस में छात्रों के बीच हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. कॉलेज के कुछ छात्रों के बीच पहले से चल रहे तनाव के चलते एक छात्र ने अपने साथी के साथ मिलकर बस में दो छात्रों पर गोली चला दी,विवाद कॉलेज में थूकने के मुद्दे से शुरू हुआ था.

थूकने के विवाद से शुरू हुआ मामला
मामला मेरठ के एक कॉलेज का है, जहां क्लास के दौरान थूकने की घटना को लेकर दो गुटों में विवाद शुरू हुआ था. इस छोटे से मुद्दे ने धीरे-धीरे गंभीर रूप ले लिया और छात्रों के बीच आपसी तनाव बढ़ने लगा. कुछ दिनों तक यह विवाद दबा रहा, लेकिन सोमवार को यह हिंसक झगड़े में बदल गया.

बस में मारी गोली
घटना के दिन छात्र उमर और उसके दोस्त बस में सफर कर रहे थे, तभी दूसरे गुट के छात्रों ने उन्हें घेर लिया. बहस के बाद, उमर के एक साथी ने पिस्तौल निकाल ली और गोली चला दी. गोली उमर को नहीं लगी, लेकिन उसके दोस्त ने जब बंदूक चलाने से रोकने की कोशिश की, तो उसे और एक अन्य छात्र को गोली लग गई. इस गोलीबारी से बस में हड़कंप मच गया और ड्राइवर ने तुरंत बस को रोका.

घायल छात्रों का इलाज जारी
दोनों घायल छात्रों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक, घायलों की हालत गंभीर है, लेकिन खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र भी उसी कॉलेज के हैं, जहां यह विवाद शुरू हुआ था.

पुलिस की कार्रवाई
ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने घटना के बाद मौके पर पहुंचकर बस और आसपास के इलाके की जांच की. आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने छात्रों के बीच इस तरह की हिंसक घटनाओं को रोकने के लिए कॉलेज प्रशासन से भी बात की है.

यह भी पड़ें: Sambhal News: प्रेमी के धोखे से टूटी महिला, शादी से इंकार पर पुलिस चौकी के सामने खुद को लगाई आग

यह भी पड़ें: शहीदों का स्वर्ग है यूपी का ये जिला, रामायण-महाभारत से लेकर प्रथम स्वाधीनता संग्राम की चिंगारी भी यहां से फूटी

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news