गोंडा: नागरिकता कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के गोंडा में आज कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली गई

गोंडा: नागरिकता कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा

गोंडा: देशभर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाली जा रही है. उत्तर प्रदेश के गोंडा में भी आज कानून के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाली गई. जिसकी अगुवाई जिले के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने की. वहीं उनके साथ कैसरगंज सांसद और जिले की विधानसभाओं से आए विधायक भी मौजूद रहे.

गोंडा में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली के दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम का नारा लगाया गया. साथ ही 100 मीटर लंबे तिरंगे को शहर के अलग-अलग हिस्सों में घुमाते हुए लोगों को जागरूक भी किया गया.

रैली को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश के अंदर पूरी तरीके से शांति का माहौल है. विपक्षी पार्टियों को यह शांति रास नहीं आ रही है, इसलिए वह लोगों में भ्रम फैला रहे हैं. कहीं आंदोलन होता है तो उसको भी सीएए जोड़ देते हैं. जेएनयू की घटना हो, अलीगढ़ घटना हो या फिर एनआरसी, सबको नागरिकता कानून में लपेट कर चल रहे हैं. विपक्ष पूरी तरह से परेशान और बौखलाया हुआ है. क्योंकि उसका वोट बैंक पूरी तरीके से खत्म हो चुका है और उसे वोट बैंक की चिंता खाए जा रही है.

जेएनयू का जिक्र करते हुए प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने जेएनयू में प्रदर्शन के दौरान शामिल हुईं दीपिका पादुकोण पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए किसी प्रदर्शन शामिल नहीं होना चाहिए.