UP News: गन्ने के खेत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, पिटाई के साथ कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक
Advertisement

UP News: गन्ने के खेत में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, पिटाई के साथ कान पकड़कर लगवाई उठक-बैठक

UP News: यूपी के बिजनौर जिले में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा. प्रेमी-प्रेमिका के साथ हुई मारपीट. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा प्रेमी जोड़े का वीडियो. 

Bijnor video viral

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कुछ युवकों ने एक प्रेमी-प्रेमिका के साथ मारपीट की है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, खेत पर मिलने पहुंचे प्रेमी प्रेमिका को गांव के कुछ युवकों ने पकड़ लिया था. इसके बाद गाली गलौज करते हुए दोनों को गन्ने से पीटा और फिर काफी देर तक उनसे उठक बैठक लगवाई. 

क्या है पूरा मामला
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुछ युवकों ने प्रेमी प्रेमिका को गन्ने से पीटा और गाली गलौज की.  दरअसल, प्रेमी प्रेमिका आपस में रिश्तेदार हैं. एक दूसरे को एक साल से जानते हैं और बातचीत के लिए खेतों पर  मिलने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्हें गांव के कुछ युवकों ने पकड़ लिया, और फिर काफी देर तक उनसे उठक बैठक लगवाई. बताया जा रहा है, कि दोनों का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है.

पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नजीबाबाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया. साथ ही पुलिस ने प्रेमी जोड़े से अभद्रता करने वाले चार आरोपियों को पकड़ा है, जिनमें दो बाल अपचारी हैं. इस मामले में पीड़ित लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. इसके बाद शोएब और शहजाद के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया. वहीं दोनों बाल अपचारियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है, जिनको कोर्ट में पेश किया जा सकता है, जबकि घटना में शामिल अन्य युवकों की तलाश जारी है. 

Trending news