मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी आयरा की फोटो, साड़ी में देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी आयरा की फोटो, साड़ी में देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

मोहम्मद शमी ने बेटी आयरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''बहुत प्यारी लग रही हो बेटा. भगवान तुम्हारा भला करे. जल्द मिलूंगा.'' इस तस्वीर में शमी की बेटी आयरा ने साड़ी पहनी है, जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है. मोहम्मद शमी की बेटी की तस्वीर पर फेसबुक यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही खिलाड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं.

मोहम्मद शमी की बेटी आयरा की फोटो

नई दिल्ली: रिवर्स स्विंग के लिए प्रसिद्ध, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी बेटी की तस्वीर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर की है. मोहम्मद शमी ने बेटी आयरा की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''बहुत प्यारी लग रही हो बेटा. भगवान तुम्हारा भला करे. जल्द मिलूंगा.'' इस तस्वीर में शमी की बेटी आयरा ने साड़ी पहनी है, जिसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है. मोहम्मद शमी की बेटी की तस्वीर पर फेसबुक यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और साथ ही खिलाड़ी की तारीफ भी कर रहे हैं.

क्रिकेटर की बेटी को स्वदेशी परिधान में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रशंसा भरे ट्वीट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ''शमी भाई, एक ही तो दिल है...कितनी बार जीतोगे.''  दूसरे फेसबुक यूजर लिखते हैं, ''आयरा... इंडिया के शेर की बेटी हैं... खुद ही सरस्वती जी के जैसी लग रही हैं..चरण स्पर्श आपको...''

दरअसल, मोहम्मद शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मासूम आयरा की यह तस्वीर बसंत पंचमी के त्यौहार पर सरस्वती पूजा के मौके पर क्लिक की गई है.

बता दें कि मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां काफी समय से अलग रह रहे हैं. हसीन जहां घरेलू विवाद के चलते लंबे समय शमी को छोड़ अपने मायके में रह रही हैं और उनकी बेटी भी हसीन जहां के साथ रह रही है. जिसके चलते खिलाड़ी अपनी बेटी आयरा से नहीं मिल पाते हैं. 

साल 2018 में हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटो और वॉट्सअप के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए शमी पर लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था. हालांकि शमी अपने खिलाफ लगे आरोपों को खारिज करते आ रहे हैं. अभी मामला अदालत में ही लंबित है अभी तक हसीन जहां मामले में कुछ भी साबित नहीं कर पायी हैं.

Trending news