close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: पहले साधु का गला घोंटकर की हत्या, फिर सड़क किनारे पेट्रोल डालकर बुरी तरह जलाया

पुलिस ने बताया कि मृतक का चेहरा कंबल से ढका हुआ था, जो कि पूरी तरह से जल चुका था. मृतक की उम्र लगभग 55 वर्ष प्रतीत हो रही है. उनके गले में कण्ठीमाला, शरीर पर जनेऊ और सफेद धोती मिली है.

मथुरा: पहले साधु का गला घोंटकर की हत्या, फिर सड़क किनारे पेट्रोल डालकर बुरी तरह जलाया
आस-पास की तलाशी में पुलिस को प्लास्टिक बोतल भी मिली, जिसमें कुछ पेट्रोल बचा हुआ था.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरूवार को देहात क्षेत्र में एक साधु का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. डिश के केबल से गला घोंटकर उनकी हत्या की गई थी. हत्यारों ने पहचान मिटाने के लिए उनके चेहरे को पहले कंबल से ढका, फिर पेट्रोल डालकर बुरी तरह से जला दिया था.

एसपी (देहात) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया, गुरुवार सुबह नौ बजे थाना मांट के राधारानी मंदिर से पहले सड़क किनारे झाड़ियों में साधु वेशधारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. आस-पास की तलाशी में पुलिस को प्लास्टिक बोतल भी मिली, जिसमें कुछ पेट्रोल बचा हुआ था. संभवतः उसी बोतल में लाए गए पेट्रोल से उनका चेहरा जलाया गया था.

पुलिस ने बताया कि मृतक का चेहरा कंबल से ढका हुआ था, जो कि पूरी तरह से जल चुका था. मृतक की उम्र लगभग 55 वर्ष प्रतीत हो रही है. उनके गले में कण्ठीमाला, शरीर पर जनेऊ और सफेद धोती मिली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना की जानकारी पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. उन्होंने जल्द से जल्द वारदात के खुलासे और मृतक की शिनाख्त कराने के निर्देश दिए हैं. पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित तथ्य जुटाने का प्रयास किया है.