close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरादाबाद: कहर बनकर आई बारिश, कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत, 5 घायल

 जिला प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

मुरादाबाद: कहर बनकर आई बारिश, कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत, 5 घायल
सोमवार शाम को अचानक तेज बारिश से झोपड़ी भरभरा कर गिर गई. (फोटो- एएनआई)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में सोमवार (15 जुलाई) शाम हुई बारिश ने कुछ जगह लोगों को गर्मी से राहत दी. वहीं, कही ये आफत बनकर आई. खबर मुरादाबाद से है. जहां, कच्चा मकान गिरने से एक दो बच्चों का मौत हो गई, वहीं, 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

मामला नागफनी थाना क्षेत्र के गुड़िया बाग मोहल्ले का है. घटना का जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. जिला प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया. वहीं, अस्पताल में भर्ती घायलों का बेहतर इलाज कराने के लिए प्रशासन की तरफ से हरसंभव मदद दिलाने की बात भी कही गई.

बताया जा रहा है कि मौहल्ले में जमीर हुसैन अपने परिवार से साथ रहता है. वह मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता है. सोमवार शाम को अचानक तेज बारिश से झोपड़ी भरभरा कर गिर गई. पूरा परिवार झोपड़ी के मलवे में दब गया. परिजनों की चीख पुकार सुन आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और मलबे से लोगों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.