Bijnor News: बिजनौर गन्ना समिति के चुनाव में बवाल, लखीमपुर खीरी की तरह लाठी-डंडों के बीच गोलियां चलीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2475258

Bijnor News: बिजनौर गन्ना समिति के चुनाव में बवाल, लखीमपुर खीरी की तरह लाठी-डंडों के बीच गोलियां चलीं

Bijnor Hindi News: बिजनौर में गन्ना समिति डायरेक्टर के चुनाव के दौरान दो पक्षों में हिंसक झड़प हुई. लाठी-डंडों से मारपीट के बाद कई लोग घायल हो गए. आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई.

Bijnor News

Bijnor News/राजवीर चौधरी: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नजीबाबाद में गन्ना समिति डायरेक्टर पद के चुनाव के दौरान दो पक्षों के बीच जबरदस्त बवाल हो गया. चुनाव प्रक्रिया के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इस घटना में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये घटना नजीबाबाद गन्ना समिति परिसर से 100 मीटर की दूरी पर हुई, जहां दोनों गुटों के बीच जमकर हिंसा हुई. पीड़ित पक्ष के ब्रजवीर सिंह ने आरोप लगाया कि उनके विरोधियों ने कई राउंड फायरिंग की और लाठी-डंडों से हमला कर उनके समर्थकों को घायल कर दिया.

घायलों में बीजेपी के उम्मीदवार सुधीर कुमार भी शामिल थे, जिन्हें उनके समर्थकों सहित दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. चारों घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलते ही एसपी सिटी संजीव वाजपेई मौके पर पहुंचे और पुलिस बल को तैनात कर स्थिति को नियंत्रण में लिया. फिलहाल क्षेत्र में तनाव का माहौल है और पुलिस की भारी तैनाती की गई है ताकि आगे कोई अप्रिय घटना न हो.

इसे भी पढे़: Sambhal News: संभल में कांग्रेस जिला अध्यक्ष, धोखाधड़ी-रंगदारी के आरोपों पर कसा शिकंजा

 

इसे भी पढे़: Moradabad News: मुरादाबाद से मायानगरी मुंबई के लिए नई ट्रेन चली, पीतल कारोबारियों को दिवाली का तोहफा

 

 

Trending news