Moradabad News: चलती स्कूटी पर रील बनाने के चक्कर में गई 10वीं क्लास की छात्र की जान, दो दोस्त भी घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2415709

Moradabad News: चलती स्कूटी पर रील बनाने के चक्कर में गई 10वीं क्लास की छात्र की जान, दो दोस्त भी घायल

Moradabad Accident: मुरादाबाद में तीन युवकों को रील बनाने का ऐसा शोक था कि रील बनाना उन तीनों के लिए भारी पड़ गया. और इस हादसे में 10वीं क्लास के एक लड़के की मौत हो गई.  

 

moradabad accident

Moradabad: यूपी के मुरादाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां चलती स्कूटी पर रील बनाने की वजह से 10वीं के छात्र की जान चली गई. जबकि उसके दो दोस्त बुरी तरह से घायल हो गए. तीनों दोस्त रील बनाने में इतना खो गए कि उनकी स्कूटी बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई. तीनों दोस्त सड़क पर जा गिरे. दो दोस्तों को मामूली चोटें आई है. जबकि उनका तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों साथी उसको अस्पताल लेकर पहुंच गए. यहां चिकित्सकों ने उनके तीसरे दोस्त को मृत घोषित कर दिया. छात्र की मौत से कोहराम मच गया है. 

क्या था पूरा मामला
दरअसल, सुभाष ठाकुर उर्फ लल्ला ठाकुर का 13 साल को बेटा अमन ठाकुर नगर के इंटर कॉलेज में कक्षा दसवीं का छात्र था. बुधवार की शाम को अमन अपने साथी प्रियांशु और अर्श अहमद के साथ स्कूटी से नया मुरादाबाद गया था. स्कूटी अमन चला रहा था. इस दौरान तीनों दोस्त मोबाइल से रील बनाने लगे और अचानक स्कूटी बेकाबू हो गई. बेकाबू हुई स्कूटी सड़क के किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई. 

परिवार में मचा कोहराम
हादसे में स्कूटी चला रहे अमन ठाकुर को गंभीर चोटें आईं और बाकी दोनों छात्र मामूली रूप से घायल हो गए. बाकी दोनों छात्र गंभीर रूप से घायल अमन ठाकुर को जैसे तैसे ई रिक्शा में डालकर निजी अस्पताल में ले गए. यहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. अमन ठाकुर की मौत के बाद उसके परिवार में उसकी चार बहनों पूनम, प्रियंका आकांक्षा और मुस्कान का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़ें-  Noida News: नोएडा के स्कूल में KG की छात्रा से बैड टच, स्कूल मैनेजमेंट पर भी लगे आरोप

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Moradabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news