close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संभल में बंदर-कुत्तों का आंतक, 200 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार

अस्पताल में हर रोज 10-15 मामले सामने आ रहे हैं. बंदरों के आतंक से इलाके में दहशत है.

संभल में बंदर-कुत्तों का आंतक, 200 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार
बंदरों के आतंक से जिले में दहशत है.

नई दिल्ली/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बंदरों और कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. बंदर और कुत्ते लोगों को निशाना बना रहे हैं. पिछले दो हफ्ते में बंदर और कुत्ते के काटने की वजह से अस्पतालों में मरीजों की संख्या लगाता बढ़ती जा रही है. जानकारी के मुताबिक, पिछले दो हफ्तों में 200 से ज्यादा लोग बंदर और कुत्तों का शिकार हुए हैं. जिले में हालात ये हो गए है कि अस्पताल में हर रोज 10-15 मामले सामने आ रहे हैं. बंदरों के आतंक से इलाके में दहशत है. वहीं, प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि, लगातार मामले बढ़ने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है. 

 

जिले में कुत्तों का आतंक इतना है कि एक गाय को काट लिया और गाय पागल हो गई. इसके कुछ दिन बाद उसकी मौत हो गई. आलम ये है कि अब उस गाय का दूध पीने वाले लोग डरे सहमे हैं. इसलिए वो अस्पताल में एंटी रेबीज का टीका लगावाने पहुंच रहे हैं. बंदर और कुत्ते के आतंक से इलाके में दहशत है हालात ये है कि लोग घरों से नहीं निकल पा रहे हैं.. 

लोगों का कहना है कि गर्मी से पहले ही परेशान थे. शाम को छत या पार्क में जाकर थोड़ी राहत मिलती थी. लेकिन कुत्तों और बंदरों के आतंक की वजह से घर में ही कैद रहना पड़ रहा है. वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस समस्या से निपटने के लिए अस्पताल प्रशासन की पूरी तैयारी है. मरीजों के लिए दवाई और इंजेक्शन की व्यवस्था की गई है. डॉक्टर ने कहा भयंकर गर्मी की वजह से बंदर लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.