मथुरा में तीन तलाक पीड़िता बेटी को नहीं मिला न्‍याय तो मां ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की
Advertisement

मथुरा में तीन तलाक पीड़िता बेटी को नहीं मिला न्‍याय तो मां ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की

Triple talaq: मथुरा में तीन तलाक 1 महीने से न्‍याय के लिए चक्‍कर लगा रही है.

तीन तलाक पीडि़ता न्‍याय के लिए भटक रही है. फाइल फोटो

मथुरा: मथुरा (mathura) में एक महिला पति द्वारा तीन तलाक (Triple talaq) दिए जाने के बाद करीब एक महीने से न्‍याय के लिए भटक रही है. वह एक महीने से थाने और अधिकारियों के चक्‍कर लगाकर न्‍याय की मांग कर रही है, लेकिन उसे न्‍याय अब तक नहीं मिला है. इससे परेशान होकर पीडि़ता की मां ने रविवार को जहर खाकर आत्‍महत्‍या की कोशिश की है. उन्‍हें गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. मामला मथुरा के थाना कोसीकला इलाके का है. 

मथुरा में पुलिस की लापरवाही से दंपती की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं था कि इस बीच रिपोर्ट दर्ज न होने पर तीन तलाक पीड़ित की मां ने  जहरीला पदार्थ खा लिया. इससे उसकी हालत बिगड़ गई. उसे मथुरा रेफर किया गया है.

तीन तलाक पीडि़त इस महिला का नाम समरीन है. उसके पति ने उसे करीब एक महीने पहले तीन तलाक दे दिया है. इस समय वह अपनी मां के घर पर रह रही है. समरीन का आरोप है कि पुलिस उसे पिछले एक माह से कार्रवाई करने के बजाय टरका रही है. जब भी कार्रवाई को कहा गया तारीख रख दे दी गई.

देखें LIVE TV

समरीन के ससुरालवाले मथुरा के घीया मंडी में रहते हैं. पति नाजिम एक दुकान पर काम करता है. पीड़ित के अनुसार कार्रवाई न होने पर ससुरालीजन उसे धमकी दे रहे हैं. पति और ससुरालीजन उनसे कहते हैं कि पुलिस वही करेगी जो हम कहेंगे.

मामले में कोई कार्रवाई न होने से दुखी समरीन की मां फरीदा ने रविवार को जहरीला पदार्थ खा लिया. फरीदा की हालत बिगड़ने पर परिवार में कोहराम मच गया. इसके बाद पुलिस ओर परिजन फरीदा को अस्पताल लेकर गए जहां से उसे मथुरा रेफर कर दिया गया. फरीदा के पति का आरोप है कि वे लोग एक महीने से थाने का चक्कर काट रहे हैं. पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की, लेकिन पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है.

Trending news