MotoGP: 22 सितंबर से शुरू रफ़्तार का रोमांच, जानें कितने का और कहां मिलेगा टिकट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1878811

MotoGP: 22 सितंबर से शुरू रफ़्तार का रोमांच, जानें कितने का और कहां मिलेगा टिकट

दुनिया की सबसे मशहूर बाइक रेस MotoGP का रोमांच अब भारत में भी देखने को मिलेगा.  22 सितंबर से इस रेस का आयोजन यूपी के ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होगा.  बता दें कि यहीं पर पहले फॉर्मूला वन का आयोजन हो चुका है.

MOTOGP

Moto GP: दुनिया की सबसे मशहूर बाइक रेस MotoGP का रोमांच अब भारत में भी देखने को मिलेगा.  22 सितंबर से इस रेस का आयोजन यूपी के ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होगा.  बता दें कि यहीं पर पहले फॉर्मूला वन का आयोजन हो चुका है. इसके टिकट को लेकर दर्शकों के मन में यह सवाल जरूर आ रहा है कि क्या आम आदमी भी इस रेस का लुत्फ़ उठा सकता है? तो इस आर्टिकल में बताते है कि कैसे आप भी इस रेस के दर्शक बन सकते हैं. 

रेसिंग लवर्स के लिए तोहफा 
लोगों के बीच सबसे पॉपुलर और देखी जाने वाली बाइक रेसिंग चैंपियनशिप मोटोजीपी (Moto GP) पहली बार भारत में आयोजित होने जा रही है. बाइक या रेसिंग कार लवर्स के लिए यह आयोजन मानों किसी तोहफा से कम नहीं है. इस रेस की सबसे खास बात ये है कि इस साल ये चैंपियनशिप भारत में हो रही है. देश की राजधानी दिल्ली के करीब ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में ये रेस होने जा रही है. जैसा की आपको बताया कि यह रेस 22 सितंबर से शुरू की जाएगी और 24 सितंबर तक चलेगी.

जल्द बुक करें टिकट 
इस धमाकेदार रेस की टिकट जल्द ही बुक करवा लें. आपको बता दें कि बुक माई शो (BookMyShow) की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार आप इस इवेंट के लिए बुक माई शो की वेबसाइट से टिकट बुकिंग करा सकते हैं. इस शो के टिकट की शुरुआती कीमत 800 रुपए है, जो 1.80 लाख रुपए तक जाती है.

टिकट की प्राइस 
₹800 - नॉर्मल सीट के लिए
₹2500 - टर्न 1 से रेस देखने के लिए
₹6000 - 1.06 km वाला रेस ट्रैक देखने के लिए
₹15000 - फैन जोन के लिए एक्सेस
₹20000-₹30000 - ग्रैडस्टैंड टिकट के लिए
₹40000 - प्लैटिनम कॉरपोरेट बॉक्स टिकट और मुफ्त का खाना
₹1,80,000 - AC VIP विलेज लाउंज और ड्रिंक्स

 

मोटोजीपी रेस की सस्ते में ऑनलाइन टिकट, नोएडा में वर्ल्ड कप जैसा बुखार

WATCH: बगैर कुंडली के जानें कौन सा ग्रह कर रहा है आपको परेशान, ये ज्योतिषीय उपाय दूर करेगा सारे कष्ट

Trending news