कट्टरपंथियों के निशाने पर रामलला की पूजा करने वाली मुस्लिम महिलाएं, शहर में पोस्टर लगा दी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand731498

कट्टरपंथियों के निशाने पर रामलला की पूजा करने वाली मुस्लिम महिलाएं, शहर में पोस्टर लगा दी धमकी

अलीगढ़ में बीजेपी से जुड़ी रूबी आसिफ खान ने राम मंदिर भूमिपूजन के वक्त प्रभु श्रीराम आराधना की थी और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भी भेजी थी.

अलीगढ़ में चस्पा किए गए धमकी भरे पोस्टर.

अलीगढ़: रामलला की पूजा करने वाली मुस्लिम महिलाएं कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई हैं. राममंदिर भूमि पूजन पर अलीगढ़ में श्रीराम की पूजा करने वाली मुस्लिम महिला को परिवार सहित जिंदा जलाने की धमकी मिली है. इतना ही महिला की तस्वीर के साथ धमकी भरे पोस्टर शहर में चस्पा किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र से शिवलिंग पाने के लिए 5 दिन तक घर में छुपाई भाई की लाश, दुर्गंध फैली तो खुला राज

अलीगढ़ में पोस्टर लगाकर महिला और उनके परिवार को इस्लाम से खारिज करने की धमकी दी जा रही है. दरअसल, अलीगढ़ में बीजेपी से जुड़ी रूबी आसिफ खान ने राम मंदिर भूमिपूजन के वक्त प्रभु श्रीराम की आराधना की थी और रक्षाबंधन पर रामलला को राखी भी भेजी थी. साथ ही अयोध्या में भूमि पूजन के दौरान रूबी आसिफ खान ने 5100 रुपये का चेक भी राम मंदिर ट्रस्ट को भेजा था. जिसके बाद से उन्हें और उनके परिवार को जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. शहर में रूबी और उनकी साथी नरगिस महबूब अली की तस्वीरों के साथ धमकी भरे पोस्टर चिपकाए गए हैं. जिसकी शिकायत रूबी आसिफ खान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाना देहली गेट को दी है.

ये भी पढ़ें: 'जहां गूंजती थी शहनाई..' उस्ताद बिस्मिल्ला खां की विरासत पर पुण्यतिथि से चंद रोज पहले हथौड़ा चलाने की तैयारी!

देहली गेट इलाके की एडीए कॉलोनी शाह जमाल की रहने वाली रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की महावीर गंज मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्ष हैं. बीजेपी नेत्री के पति ने बताया कि कुछ आसामाजिक तत्वों ने पोस्टर लगाकर घर में जिंदा जलाने की धमकी दी है. साथ ही इस्लाम से बेदखल कराने की भी धमकी दी है. वहीं इस मामले में बीजेपी से जुड़े हिंदूवादी कार्यकर्ता मुस्लिम महिला नेत्री के समर्थन में साथ आ गए हैं.

WATCH LIVE TV:

Trending news