close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ के बाद हंगामा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मन्दिर में तोड़फोड़ की सूचना लगते ही हिन्दू संगठन के कार्यर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

मुजफ्फरनगर: हनुमान मंदिर में तोड़फोड़ के बाद हंगामा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मुजफ्फरनगर, अंकित मित्तल: दिल्ली के मन्दिर में तोड़फोड़ के बाद अब जनपद मुजफ्फरनगर में भी मन्दिर में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है, जहां एक विशेषश समुदाय के युवक ने हनुमान जी के मंदिर पर पत्थर से प्रहार किया, जिसमें मन्दिर में लगा शीशा टूट गया. मन्दिर में मौजूद पुजारी ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मन्दिर में तोड़फोड़ की सूचना लगते ही हिन्दू संगठन के कार्यर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र में स्थित हनुमान मंदिर का है, गुरुवार को मुस्लिम समुदाय के युवक ने मंदिर में पत्थर मारकर मूर्ति खंडित करने की कोशिश की. शीशे पर पत्थर लगने से वह चकनाचूर हो गया, लेकिन गनीमत ये रही कि मूर्ति तक पत्थर नहीं पहुंच पाया. शीशा टूटने की आवाज सुनते ही मन्दिर के पुजारी ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया. 

पुलिस ने भी तत्काल आरोपी युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. आरोपी युवक बुलन्दशहर जनपद के निवासी बताया जा रहा है बाकी पुलिस आरोपी युवक का इतिहास खंगालने में जुट गई है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही पुरानी दिल्ली के हौज काजी इलाके में पार्किंग को लेकर दो समूहों में झड़प हुई थी और एक दुर्गा मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी.