close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुजफ्फरनगर: पड़ोसी के घर चली गई बकरी, तो क्रूरता की सारी हदें की पार

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव दिधाहेड़ी का है, जहां गांव की एक महिला शहनाज ने अपने पड़ोसियों पर अपनी बकरी को जान से मारने के नियत से जानलेवा हमले का आरोप लगते हुए कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बकरी का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है. 

मुजफ्फरनगर: पड़ोसी के घर चली गई बकरी, तो क्रूरता की सारी हदें की पार
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर की नगर कोतवाली में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला अपनी घायल बकरी को लेकर थाने में आ पहुंची. महिला ने लिखित शिकायती पत्र देकर अपने पड़ोसियों के खिलाफ बकरी पर जान लेवा हमला करने की शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बकरी का मेडिकल कर जांच शुरू कर दी है.  

दरअसल, मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव दिधाहेड़ी का है, जहां गांव की एक महिला शहनाज ने अपने पड़ोसियों पर अपनी बकरी को जान से मारने के नियत से जानलेवा हमले का आरोप लगते हुए कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बकरी का मेडिकल करा कर जांच शुरू कर दी है. बकरी की मालकिन शहनाज का आरोप है कि मैंने अपनी बकरी को पानी पीने के लिए खोली थी. वह भागकर छत पर चढ़ गई, उनकी बेटी जैसी ही उसे लेने के लिए पहुंची, पड़ोसी ने बकरी पर जानलेवा हमला किया. 

महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने उनकी बकरी की आंख पर पहले वार किया फिर उसे उठाकर फेंक दिया, इस घटना में बकरी की आंख निकल गई. महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी पहले भी उसका एक बकरा मार चुके हैं. पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पड़ोसी उसे परेशान करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, ताकि वह घर छोड़कर यहां से चले जाए. 

वही, मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी हरीश भदोरिया ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में दीदाहेड़ी गांव है, जिसमें एक बकरी पड़ोसी के यहां चली गई जब उसने देखा कि उसकी बकरी की आंख निकली हुई है, तो उसने थाना कोतवाली में सूचना दी. जिस का मेडिकल कराकर उचित कार्रवाई की जा रही है.