प्रेमी की मदद से की थी पति की हत्या, पुलिस ने अरोपी पत्नी सहित 2 को किया गिरफ्तार
Advertisement

प्रेमी की मदद से की थी पति की हत्या, पुलिस ने अरोपी पत्नी सहित 2 को किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना के प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि जांच में पाया गया कि शिवानी का एक अन्य व्यक्ति शिब्बू के साथ संबंध था और हरीश ने इस पर आपत्ति की थी, इसके बाद उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया. 

पुलिस ने बताया की आरोपी पत्नी ने जुर्म कबूल लिया है.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने जिले के खेड़ी केमरू गांव में कथित तौर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में उसकी पत्नी, पत्नी के प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने सोमवार ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया मृतक हरीश उर्फ सोनू (31) का शव 15 मई को एक नाले में पड़ा मिला.

इससे पहले हरीश की मां की ओर से दायर कराई गई एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या के मामले में महिला के बहनोई शिवम और अन्य रिश्तेदार मोहित को गिरफ्तार किया. हरीश की पत्नी शिवानी का भी शिकायत में नाम था.

लाइव टीवी देखें
 

कोतवाली थाना के प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि जांच में पाया गया कि शिवानी का एक अन्य व्यक्ति शिब्बू के साथ संबंध था और हरीश ने इस पर आपत्ति की थी, इसके बाद उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया. उन्होंने बताया कि शिब्बू ने दो अन्य हिमांशु और लखमीर को योजना में शामिल किया. उन्होंने बताया कि शिवानी ने अपराध स्वीकार किया है. पुलिस ने शिवम और मोहित को क्लीन चिट दिया है.

Trending news