मेरठ में सपा विधायक अतुल प्रधान के खिलाफ FIR, रोड शो के दौरान किया गया आचार संहिता का उल्लंघन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1683059

मेरठ में सपा विधायक अतुल प्रधान के खिलाफ FIR, रोड शो के दौरान किया गया आचार संहिता का उल्लंघन

Meerut Nikay Chunav 2023: मेरठ में सरधना विधायक सपा प्रत्याशी के रोड शो के दौरान आतिशबाजी की गई...  इस पर विधायक और समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया...

 

मेरठ में सपा विधायक अतुल प्रधान के खिलाफ FIR, रोड शो के दौरान किया गया आचार संहिता का उल्लंघन

पारस गोयल/मेरठ: यूपी नगर निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान गुरुवार को संपन्न हुआ. दूसरे चरण के लिए मतदान 11 मई को होगा. दूसरे चरण की वोटिंग से पहले सभी राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. शुक्रवार को सीएम योगी मेरठ में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा के लिए आए थे. वहीं, मेरठ निकाय चुनाव (Meerut Nikay Chunav) में सपा के सरधना सीट विधायक अतुल प्रधान (Atul Pradhan) समेत उनके अज्ञात समर्थकों पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है. शुक्रवार को विधायक अतुल प्रधान और उनके समर्थकों ने थाना कंकरखेड़ा में रोड शो निकाला था. 

किया गया आचार संहिता का उल्लंघन
सीओ दौराला अभिषेक पटेल (CO Daurala Abhishek Patel) ने बताया कि रोड शो (Road Show) के दौरान युवक कार की छतों और खिड़की से बाहर खड़े हुए थे. सपा समर्थकों ने सड़क पर जमकर आतिशबाजी की. इस दौरान समर्थकों ने पूरी तरह सड़क पर कब्जा कर लिया. रोड शो में शामिल होकर युवक डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे. इस दौरान जाम की स्थिति पैदा हो गई. जिसके चलते राहगीर जाम में फंस गए.  सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों को जाम से निकलवाया. सीओ दौराला मेरठ ने बताया कि सरधना विधायक अतुल प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने पर केस दर्ज कर लिया गया है.

सीएम योगी ने किया था जनसभा को संबोधित
नगर निगम चुनाव (UP Nagar Nikay Chunav 2023) के प्रत्‍याशियों के प्रचार के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) ने मेरठ में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला था. जिमखाना मैदान में कल सीएम (CM) ने भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की. सोतीगंज की घटना को याद दिलाते हुए योगी ने कहा क‍ि सपा-लोकदल का गठबंधन अवसरवादी व अराजकतावादी है. योगी आदित्‍यनाथ ने  बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोध‍ित किया था.

UP Sanskrit Board Topper: यूपी संस्कृत बोर्ड में चंदौली के मुस्लिम लड़के ने किया टॉप, 12वीं में पाए 80.57 फीसदी अंक

और पढ़ें-  Etawah: इटावा में जमकर बरसे मंत्री नंद गोपाल नंदी, सपा-कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

WATCH: आए दिन पैसे की तंगी की वजह से रुक जाते हैं काम, तो करें ये ज्योतिषीय उपाय

 

Trending news