Haldwani news: हल्द्वानी में 7 साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, बच्चे को बचा नहीं पाया बेबस पिता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2311026

Haldwani news: हल्द्वानी में 7 साल के बच्चे को उठा ले गया गुलदार, बच्चे को बचा नहीं पाया बेबस पिता

Haldwani News: हल्द्वानी में बरसात की शुरुआत होते ही जंगली जानवरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ने लगा है. जानिए क्या हुआ सात साल के बच्चे के साथ......

leapard attack

हल्द्वानी: हल्द्वानी में बरसात की शुरुआत होते ही जंगली जानवरों का आतंक एक बार फिर से बढ़ने लगा है. दरअसल, काठगोदाम थाना क्षेत्र में बुद्धवार देर रात एक गुलदार ने निर्मला कान्वेंट स्कूल के पास एक 7 साल के बच्चे को अपना निवाला बना दिया. जिसके बाद आज सुबह बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियां से मिला. इस घटना के बाद से परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पिता के साथ टॉयलेट करने बाहर आया
आपको बता दें कि बच्चा अपने पिता के साथ टॉयलेट के लिए घर से बाहर निकला था, इस दौरान घात लगाए गुलदार ने बच्चे को उठा लिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग और प्रशासन को इस घटना की सूचना दी. बहुत देर तक बच्चे की तलाश की गई और आज सुबह बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियां से मिला. पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

परिजनों को उचित मुआवजे का निर्देश 
वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा और तहसीलदार सचिन कुमार बच्चे के घर गए और परिजनों से मिले और उन्हें उचित मुआवजा दिए जाने के लिए वन विभाग को निर्देश दिया. फिलहाल वन विभाग अब गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा रहा है और आसपास गश्त बढ़ाने को कोशिश मे जुटा है. 

बच्चा हरदोई का रहने वाला था
बताया जा रहा है कि घटना आबादी वाले क्षेत्र में हुई है. 7 साल के बच्चे का नाम शिव था और वह उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला था. उसके पिता यहां रहकर मजदूरी करते हैं.  बच्चे की मृत्यु के बाद से परिवार परेशान है. घटना के बाद से आसपास के लोग भी भयभीत है. लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग भी की है. 

Trending news