पालतू कुत्ते के विवाद में पड़ोसी ने घर में घुसकर भाई-बहन को बेरहमी से पीटा, लड़की की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand758241

पालतू कुत्ते के विवाद में पड़ोसी ने घर में घुसकर भाई-बहन को बेरहमी से पीटा, लड़की की हुई मौत

मामला फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गाँव का है. जहां पालतू कुत्ते के विवाद में युवक ने भाई-बहनों की बेरहमी से पिटाई कर दी. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. 

सांकेतिक तस्वीर.

फतेहपुर: फतेहपुर जिले से एक खबर सामने आ रही है, जहां पालतू कुत्ते के विवाद में युवक ने भाई-बहनों की बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला की मौत हो गई और युवक गंभीर रूप से घायल है. पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है. 

हाथरस की पीड़िता को न्याय दिलाएंगी निर्भया की वकील, कहा- परिजनों से मिलने दो नहीं तो मुझे भी जला दो

क्या है मामला? 
मामला फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के महाखेड़ा गाँव का है. जहां घर में घुसे पड़ोसी के पालतू कुत्ते को मारकर भगाने पर आक्रोशित युवक ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर भाई-बहन की बेरहमी से पिटाई की. पिटाई में दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. जिसके बाद खून से लथपथ दोनों लोगों को जिला अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उनकी नाजुक हालत देखकर कानपुर हैलट रेफर कर दिया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही पुरे गाँव में कोहराम मच गया.
घटना की सूचन मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

मथुरा और काशी के लिए अयोध्या से बड़ा जन आंदोलन खड़ा करना चाहते हैं संत  

मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि घर में घुसे पालतु कुत्ते को मार कर भगाने पर पड़ोसी ने घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट की. उसी दौरान युवक को बचाने के लिए उसकी बहन बचाव करने गई तो उसे भी लाठी डंडो से पीट कर अधमरा कर दिया. जिसके चलते उसकी कानपुर में मौत हो गई.  

प्रदूषित शहरों में PM नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र तीसरे स्थान पर, केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने जारी की सूची

इस मामले पर एडिशनल एसपी ने बताया कि पड़ोसी का पालतू कुत्ता घर में जाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई,  जिसमें महिला ने इलाज के दौरान कानपुर हैलट में दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मामले की गंभीरता देखते हुए गाँव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news