लगातार फोन करता रहा पिता लेकिन नहीं आई डॉक्टर, हुई नवजात की मौत
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand505598

लगातार फोन करता रहा पिता लेकिन नहीं आई डॉक्टर, हुई नवजात की मौत

पीड़ित के अनुसार उसने कई बार फोन करके इनमें से एक डॉक्टर को अस्पताल में आने के लिए कहा, लेकिन वह अपने घर से अस्पताल नहीं पहुंचीं. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा के एक निजी अस्पताल की दो महिला डॉक्टरों के खिलाफ प्रसव में लापरवाही का मामला दर्ज कराया गया है. प्रसव के बाद नवजात की मौत के बाद यह घटना सामने आई. थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में पड़ने वाले सेक्टर 51 के एक निजी अस्पताल की दो डॉक्टरों के खिलाफ दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया है कि दोनों डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से जन्म के बाद नवजात की मौत हो गयी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक नगर विमल कुमार सिंह ने बताया कि अंकित गर्ग ने थाना सेक्टर 49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात उनकी पत्नी श्वेता कश्यप को प्रसव के लिए सेक्टर 51 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोप है कि उनकी पत्नी के प्रसव के दौरान वहां की दो डॉक्टरों ने लापरवाही बरती.

आरोप है कि जन्म के बाद बच्चे की तबीयत खराब हो गई. पीड़ित के अनुसार उसने कई बार फोन करके इनमें से एक डॉक्टर को अस्पताल में आने के लिए कहा, लेकिन वह अपने घर से अस्पताल नहीं पहुंचीं. जिसकी वजह से उनके बच्चे के उपचार में विलंब हुआ तथा उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इस मामले में डॉक्टरों के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच 

कर रही है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news