close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिल्ली-भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में बम की खबर निकली अफवाह, नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु

Mathura Junction: आरपीएफ, जीआरपी और डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 20 मिनट तक ट्रेन में गहन चेकिंग की गई, लेकिन ट्रेन से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, जिसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया.

दिल्ली-भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में बम की खबर निकली अफवाह, नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु
फाइल फोटो

मथुरा: दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस (Delhi-Bhopal Shatabdi Express) में बम (Bomb) की सूचना से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ट्रेन को मथुरा जंक्शन (Mathura Junction) पर रोका गया. इसके बाद आरपीएफ, जीआरपी और डॉग स्क्वायड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 20 मिनट तक ट्रेन में गहन चेकिंग की गई, लेकिन ट्रेन से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, जिसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली कंट्रोल रूम से मथुरा कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि नई दिल्ली से भोपाल जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली है. कंट्रोल रूम को यह भी बताया गया कि दो संदिग्ध व्यक्ति आपस में कोई संदिग्ध वस्तु ट्रेन में रखने की बात कर रहे थे, जिसके बाद दिल्ली कंट्रोल रूम को सूचना मिली और उसने आनन-फानन में मथुरा कंट्रोल रूम को सूचना दी.

लाइव टीवी देखें

बताया जा रहा है कि दिल्ली कंट्रोल रूम से मथुरा कंट्रोल रूम को सुबह 7:22 पर ये सूचना मिली थी. सुबह 7:26 पर मथुरा जंक्शन शताब्दी एक्सप्रेस को रोककर सघन चेकिंग किया गया. चेकिंग के दौरान ट्रेन में में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं  मिलने पर सुबह 7.45 पर ट्रेन को फिर से रवाना कर दिया गया.