चिन्मयानंद यौन उत्पीड़न मामले की सुनवाई कोर्ट में टली, अब 8 जनवरी को होगी सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand607292

चिन्मयानंद यौन उत्पीड़न मामले की सुनवाई कोर्ट में टली, अब 8 जनवरी को होगी सुनवाई

चिन्मयानंद यौन उत्पीड़न मामले की पीड़िता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक फैसले के खिलाफ याचिका दाखिल की है.

अब मामले की सुनवाई अगले महीने 8 जनवरी को होगी

दिल्ली: चिन्मयानंद यौन उत्पीड़न मामले (Chinmayanand sexual harassment case) की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में टल गई है. अब मामले की सुनवाई अगले महीने 8 जनवरी को होगी. बता दें कि पीड़िता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के एक फैसले के खिलाफ याचिका दाखिल की है. दाखिल की गई याचिका में कहा गया है कि पीड़िता के 164 के तहत दर्ज बयान को चिन्मयानंद को देने के फैसले पर रोक लगाई जाए. 

बता दें कि चिन्मयानंद से 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में आरोपी एलएलएम की छात्रा को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. छात्रा को चिन्मयानंद से फिरौती मांगे जाने के आरोप में SIT ने 25 सितंबर को गिरफ्तार किया था, पिछले दो महीनों से लॉ की छात्रा जेल में बंद है.

इस दौरान पीड़िता की वकील ने कोर्ट में कहा था कि पीड़िता पिछले 2 महीनों से भी ज्यादा वक्त से जेल में बंद है, मामले से जुड़ी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा चुकी है. केस में आरोपी खुद पीड़ित है लिहाजा उसे जमानत दी जानी चाहिए. 

आपको बता दें कि एलएलएम की छात्रा ने चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. जबकि छात्रा और उसके दोस्तों पर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगने का आरोप लगा. ये मामला 24 अगस्त को फेसबुक पर छात्रा का वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया. छात्रा ने चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने के साथ ही कई लड़कियों की भी जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद 20 सितंबर से चिन्मयानंद जेल में बंद हैं. 

Trending news