घरेलू विवाद से परेशान पिता ने उठाया ऐसा कदम, शाम को घर लौटा बेटा तो मां को ऐसी हालत में देखा
Advertisement

घरेलू विवाद से परेशान पिता ने उठाया ऐसा कदम, शाम को घर लौटा बेटा तो मां को ऐसी हालत में देखा

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने जानकारी दी है कि मृतक दंपति निशा उर्फ नैना और संजय मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले थे और नोएडा के सेक्टर 135 में किराए के मकान में रहते थे. 

सांकेतिक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के नंगला वाजिदपुर निवासी मजदूर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. बीती बुधवार शाम जब उनका बेटा घर पहुंचा तो मामले का पता लगा. सूचना मिलते ही कोतवाली एक्सप्रेसवे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. उनका कहना है कि घरेलू विवाद के चलते पति ने यह कदम उठाया है. 

ये भी पढ़ें: शबनम के बेटे ताज ने पीएम और राष्ट्रपति से कहा- मेरी मां को मत दीजिए फांसी, मैं अकेला रह जाऊंगा

पड़ोस में ही रहता था दंपति का बेटा
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि मृतक महिला (नैना) की गला दबाकर हत्या की गई है और मृतक (संजय) ने पंखे पर फांसी का फंदा बना कर, उससे लटक कर आत्महत्या कर ली है. पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक दंपति के घर के बगल में ही उनका बेटा (पवन) अपनी पत्नी के साथ रहता है. पवन का कहना है कि उसकी अपने माता-पिता से बनती नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: रेल में यात्रा कीजिए, खाना खाइए और मौज करिए, Indian Railways आपको देगा इनाम

 

घर आकर मां और पिता को मृत पाया
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने जानकारी दी है कि मृतक दंपति निशा उर्फ नैना और संजय मूल रूप से लखीमपुर खीरी जिले के रहने वाले थे और नोएडा के सेक्टर 135 में किराए के मकान में रहते थे. पुलिस ने यह भी बताया कि उनका बेटा पवन एक कंपनी में हाउसकीपिंग का काम करता है. बीते बुधवार पवन अपने काम पर चला गया था. जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि उसकी मां जमीन पर मृत पड़ी है और पिता पंखे पर दुपट्टे के सहारे लटके थे. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी और अब  पुलिस मामले की जांच कर खुलासा करने की कोशिश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news