Noida News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, नाबालिग लड़की की हत्या समेत लूट का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1786250

Noida News: पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, नाबालिग लड़की की हत्या समेत लूट का आरोप

Noida: यूपी के नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई. बदमाश ने पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाश के गोली लगी. बदमाश पर नाबालिग लड़की की हत्या समेत लूट का आरोप है.

Noida Police Photo

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Noida News) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. यहां हत्या और लूट के आरोपी ने पुलिस को झांसा देकर भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी घायल हुआ, जिसे इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश पर घर में घुस कर नाबालिग लड़की की हत्या और लूट पाट को अंजाम देने का आरोप है.  पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र का है. आरोपी का नाम प्रदीप विश्वास बताया जा रहा है और वह मेरठ का रहने वाला है. आरोप है कि प्रदीप ने बीते 18 जुलाई को एक डॉक्टर पर घर में घुसकर उसकी 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी. साथ ही घर में रखे 25 लाख रुपये और आभूषण लेकर फरार हो गया. इस संबंध में पुलिस से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. 

Bareilly News: यूट्यूबर का करोड़ों का बंगला और 24 लाख कैश मिला, बरेली में परिवार ने पुलिस को सुनाई अलग कहानी

बताया जा रहा है पुलिस और बदमाश के बीच तब मुठभेड़ हुई, जब पुलिस कैश और ज्वैलरी बरामद करने पहुंची. आरोपी अरेस्टिंग के बाद पेशाब के बहाने से उतरा और पुलिस की सरकारी पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया. पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायर की, जिसमें आरोपी घायल हो गया. गोली लगने के बाद आरोपी को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे हुए 7 लाख 58 हजार रुपये और आभुषण भी बरामद किए हैं. 

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news