नोएडा में चौंकाने वाला मामला सामने आया, प्राइवेट हॉस्पिटल में मेल नर्स ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया

Noida : इस मामले में सेक्टर 20 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

नोएडा में चौंकाने वाला मामला सामने आया, प्राइवेट हॉस्पिटल में मेल नर्स ने महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया
फाइल फोटो

नोएडा : नोएडा (Noida) के एक प्राइवेट अस्‍पताल में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां सेक्टर-27 के विनायक हॉस्पिटल (Vinayak Hospital) में एक पुरुष नर्स द्वारा इलाज के लिए आई एक बुजुर्ग महिला और उसकी बहू को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया गया. इसके बाद आरोपी ने महिला के साथ दुष्‍कर्म किया. आरोप है कि शिकायत करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इस मामले में सेक्टर 20 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम रजत मलिक है, जो नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक हॉस्पिटल में पुरुष स्टाफ नर्स के पद पर तैनात है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित अलीगढ़ निवासी युवती की शादी फरीदाबाद में हुई है. जून में विवाहिता अपनी दादी को इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर-27 स्थित निजी अस्पताल में लेकर आई थी. इलाज के दौरान अस्पताल के मेल नर्स रजत मलिक ने पहले उसकी दादी को नींद की गोली दी. इसके बाद युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता को होश आया तो उसने इसकी शिकायत करने की कोशिश की. तब आरोपी ने पीड़िता से कहा कि मैंने तुम्हारा अश्लील वीडियो बना लिया है. अगर तुमने किसी से कहा तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा.

लेकिन पीड़िता ने हिम्मत करके पूरी घटना अपने पति को बताई. इसके बाद पति ने फरीदाबाद पुलिस से शिकायत की. फरीदाबाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को नोएडा के सेक्टर 20 थाने को ट्रांसफर कर दिया. नोएडा पुलिस ने भी इस बाबत एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी रजत मलिक को सेक्टर 27 से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.