UP: ओवरलोडेड जीप और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत, 18 घायल

एम्बुलेंस और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. बता दें की इस सड़क हादसे में एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि 3 ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

  UP: ओवरलोडेड जीप और ट्रैक्टर की भीषण टक्कर, महिला समेत 4 लोगों की मौत, 18 घायल
ट्रैक्टर और जीप की भीषण टक्कर

बलरामपुर: उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में ट्रैक्टर और जीप की भीषण टक्कर में महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है डग्गामार टैक्सी जीप में क्षमता से अधिक करीब 22 यात्री सवार थे. एक बच्ची और जानवर को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ. यह घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के राज्यमार्ग 126 की है. 

बलरामपुर-उतरौला मार्ग पर शुक्रवार 14 फरवरी की शाम टैक्सी जीप अचानक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई. एम्बुलेंस और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. बता दें की इस सड़क हादसे में एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई जबकि 3 ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.एक घायल की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. 17 लोगों का इलाज संयुक्त जिला चिकित्सालय में चल रहा है. 

घटना की सूचना मिलते ही डीएम कृष्णा करूणेश, एसपी देव रंजन वर्मा समेत आला अधिकारियों ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों की हर संभव इलाज करने के निर्देश दिये. इस हादसे में जान गवा चुके लोगों का घटना में मृतकों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. 

जिले में हुई घटना को मुख्यमंत्री ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की. घायलों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे सदर विधायक पल्टूराम ने मृतकों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलाए जाने की बात कही.