UP Panchayat Chunav 2021 को लेकर घमासान शुरू, शादी में चर्चा बदली बहस में और चल गईं गोलियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand845622

UP Panchayat Chunav 2021 को लेकर घमासान शुरू, शादी में चर्चा बदली बहस में और चल गईं गोलियां

जतिंदर सिंह का आरोप है कि उसके ताऊ का बेटा पवित्र सिंह पहले से ही जमीनी विवाद और ग्राम पंचायत को लेकर दुश्मनी मोड़ लेना चाहता था. आरोप है कि चुनाव की आड़ में पवित्र सिंह ने समारोह में ही उसपर तमंचे से फायरिंग कर दी. 

UP Panchayat Chunav 2021 को लेकर घमासान शुरू, शादी में चर्चा बदली बहस में और चल गईं गोलियां

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पंचायत चुनाव का घमासान देखने को मिल रहा है. यहां पर हुए एक शादी समारोह में पंचायत चुनाव को लेकर बहस छिड़ गई. कुछ समय बाद यह बहस हिंसा में तब्दील हो गई और एक युवक ने भरी महफिल में फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, फायरिंग करने वाला शख्स पीड़ितों का रिश्तेदार ही है. दोनों पक्षों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद और पुरानी रंजिश चल रही है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: 500-500 की गड्डियों में आग लगाकर सेंकने लगा हाथ, फिर ठंड से बचने के लिए मोबाइल-जेवरात भी फूंके

शादी में शुरू हुई एक चर्चा बहस में बदल गई
मामला थाना गजरौला के बेगपुर जतिन मैरिज हॉल का है, जहां बीती मंदलवार रात एक शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. समारोह में वेगपुर के रहने वाले जतिंदर सिंह, नगर वमनपुरी के रहने वाले उनके रिश्तेदार पवित्र सिंह और साथी भी शामिल होने आए थे. समारोह में पंचायत चुनाव की बात शुरू हुई और यह चर्चा बहस में बदल गई. इसके बाद गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई. 

ये भी पढ़ें: टनल में फंसे 11 वर्कर्स ने छोड़ दी थी जिंदा रहने की उम्मीद, एक फोन कॉल ने बचा ली सबकी जान

पीड़ित जिला अस्पताल रेफर, पुलिस कार्रवाई में जुटी
जतिंदर सिंह का आरोप है कि उसके ताऊ का बेटा पवित्र सिंह पहले से ही जमीनी विवाद और ग्राम पंचायत को लेकर दुश्मनी मोड़ लेना चाहता था. आरोप है कि चुनाव की आड़ में पवित्र सिंह ने समारोह में ही उसपर तमंचे से फायरिंग कर दी. गोली जतिंदर के पैर में लगी, जिस वजह सेस वह घायल हो गया. वहीं, शादी में शामिल होने आईं देवकली गांव की निवासी रंजोत कौर के छर्रे लगे, जिससे वह भी घायल हो गईं. गोली चलने से समारोह में भगदड़ मच गई. आनन-फानन में दोनों को पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां जतिंदर की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घायल महिला को प्राथमिक इलाज के लिए परिजन अपने साथ ले गए. हालांकि, बताया जा रहा है कि इस बीच हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस अब घायलों की तहरीर पर मामले की कार्रवाई कर रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news