पीलीभीत: मारपीट से तंग पत्नी ने बेटे के साथ मिल की शराबी पति की हत्या, शव को कमरे में दफनाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand748411

पीलीभीत: मारपीट से तंग पत्नी ने बेटे के साथ मिल की शराबी पति की हत्या, शव को कमरे में दफनाया

महिला ने अपने 15 साल के बेटे के साथ मिलकर पति का गला रेत उसकी हत्या कर दी. कमरे में गड्ढा खोदकर शव को दफन कर दिया और ऊपर से भूसा डालकर फरार हो गई. 

पीलीभीत: मारपीट से तंग पत्नी ने बेटे के साथ मिल की शराबी पति की हत्या, शव को कमरे में दफनाया

मो. तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक महिला अपने शराबी पति की यातनाओं से तंग आकर उसकी हत्या कर दी. महिला ने अपने 15 साल के बेटे के साथ मिलकर पति का गला रेत उसकी हत्या कर दी. कमरे में गड्ढा खोदकर शव को दफन कर दिया और ऊपर से भूसा डालकर फरार हो गई. पुलिस ने घटना के 8 दिन बाद महिला को झारखंड से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. महिला को जेल तो उसके नाबालिग बेटे को बाल संरक्षण गृह भेजा गया है. घटना थाना मांधोटांडा थाना क्षेत्र के केसरपुर गांव की है.

बाहुबली मुख्तार अंसारी का वारंट तैयार, कोर्ट के आदेश का इंतजार, दोनों बेटों के सिर इनाम घोषित

रामऔतार अपनी पत्नी रेखा और तीन बच्चों सागर 15 साल, विपिन 10 साल और यश 7 साल के साथ केसरपुर गांव में रहता था. बीते 6 सितंबर को पूरा परिवार रहस्मय तरीके से गायब हो गया और घर खुला रहा. पड़ोसियों ने घर की तलाशी ली तो पूरा परिवार गायब मिला. तब ग्रामीणाें थाने पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिवार के रिश्तेदाराें के घर पहुंचकर छानबीन की. कई जगह दबिश देने के बावजूद पुलिस को रामऔतार और उसके परिवार को ढूंढने में सफलता नहीं मिली.

यूपी बोर्ड 10th और 12th कंपार्टमेंट-इंप्रूवमेंट एग्जाम की डेट जारी, 3 अक्टूबर को होंगी परीक्षाएं

जब 8 सितंबर को रामऔतार के घर से बदबू आनी शुरू हुई तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घर कमरे में भरे भूसे को हटाया तो गड्ढा दिखा. पुलिस ने रामऔतार के क्षत विक्षत शव को गड्ढे से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों ने पत्नी रेखा पर रामऔतार की हत्या का शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मंगलवार को रेखा के उसके झारखंड स्थित मायके से पकड़ा. तीनों बच्चे भी रेखा के साथ ही मिले. पीलीभीत एसपी जय प्रकाश के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में रेखा ने प्रताड़ना से तंग आकर बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या की बात कबूल कर ली है.

WATCH LIVE TV

Trending news