उन्नाव की मासूम को मिला इंसाफ, रेप और हत्या का आरोपी पुलिस गिरफ्त में
Advertisement

उन्नाव की मासूम को मिला इंसाफ, रेप और हत्या का आरोपी पुलिस गिरफ्त में

  उत्तर प्रदेश के उन्नाव में मासूम के साथ हुई दरिंदगी मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 136 दिन बाद आखिरकार गांव के रहने वाले आरोपी मनोज पासी को धर दबोचा.

फाइल फोटो

उन्नाव :  उत्तर प्रदेश के उन्नाव में मासूम के साथ हुई दरिंदगी मामले में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 136 दिन बाद आखिरकार गांव के रहने वाले आरोपी मनोज पासी को धर दबोचा. एसआईटी की 6 टीमों और सर्विलांस टीम ने ऑपरेशन चलाकर आरोपी पर शिकंजा कसा.   

पुलिस पूछताछ में हत्या के आरोपी ने बताया कि दुष्कर्म के बाद मासूम किसी को कुछ बता ना सके,  इसलिए बेल्ट से गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी थी. इसके बाद मैं  शव को लोन नदी में फेंक कर सुराग मिटा देना चाहता था, लेकिन भीेड के चलते मौके से भाग गया था.

वहीं एडीजी लखनऊ जोन एस एन साबत ने खुलासा करने वाली टीम के लिए 50 हजार ईनाम की घोषणा की है . घटना का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चालाया जाएगा, जिससे की मासूम के दरिंदे को जल्द से जल्द सख्त सजा मिल सके.

एएसपी नॉर्थ वीके पांडेय ने बताया कि 10 मार्च को मासूम से रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. आरोपी मनोज बच्ची को खाना देने के बहाने उसे जंगल में ले गया था, जहां उसने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार पुलिस के सामने आरोपी को पकड़ने की गुहार लगा रहा था. 

ये भी पढ़ें : वाराणसी: मामूली विवाद पर किसान को थर्ड डिग्री टॉर्चर करने वाले पुलिसकर्मी लाइन अटैच

इस दौरान पुलिस ने मासूम के कातिल तक पहुंचने के लिए गांव में पूछताछ के साथ ही 20 से अधिक संदिग्ध लोगों का डीएनए टेस्ट कराया गया, मगर 22 मार्च को लॉकडाउन के चलते डीएनए जांच रिपोर्ट अधर में फंस गई और पुलिस को नहीं मिल सकी. लेकिन अब 4 महीने बाद पुलिस को सफलता मिली है.

watch live tv:

 

Trending news